एसएचओ और कांस्टेबल के बीच थे समलैंगिक संबंध, वीडियो वायरल होने के बाद दोनों को किया गया सस्पेंड

0
724
सांकेतिक तस्वीर (फाइल फोटो | आईएएनएस)
The Hindi Post

जयपुर | राजस्थान में एक एसएचओ (SHO) और एक कांस्टेबल को उनके समलैंगिक संबंधों को कथित रूप से दर्शाने वाले वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद निलंबित कर दिया गया है। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी। नागौर एसपी द्वारा निलंबित किए गए पुलिसकर्मियों नागौर जिले के डेगाना थाने में तैनात थे।

पुलिस के मुताबिक, निलंबित एसएचओ गोपाल कृष्ण चौधरी ने खिनस्वर (Khinsvar) थाने में प्राथमिकी दर्ज कर आरोप लगाया था कि कांस्टेबल प्रदीप चौधरी वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसे पैसे के लिए ब्लैकमेल कर रहा है।

नागौर के एसपी, राम मूर्ति जोशी ने कहा, “एफआईआर में गोपाल चौधरी ने प्रदीप चौधरी पर 2.5 लाख रुपये की जबरन वसूली का आरोप लगाया। शुरूआत में, गोपाल चौधरी जबरन वसूली की मांगों को मान लिया था। हालांकि, जब प्रदीप चौधरी ने 5 लाख रुपये और एक वाहन मांगा, तो उन्होंने पुलिस से संपर्क किया और एक लिखित शिकायत दी।”

एसएचओ और कांस्टेबल की पहली मुलाकात कुछ महीने पहले सोशल मीडिया पर हुई थी। एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा, “यह सामने आया कि दोनों के बीच शारीरिक संबंध थे।”

चूंकि उनके कृत्यों ने राजस्थान पुलिस की छवि को धूमिल किया है, इसलिए दोनों को अगले आदेश तक के लिए निलंबित कर दिया गया है।

अधिकारी ने कहा कि प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है और आरोपी कांस्टेबल को आईपीसी की संबंधित धाराओं के तहत गिरफ्तार कर लिया गया है।

आईएएनएस


The Hindi Post