नेशनल हाईवे पर दर्दनाक सड़क हादसा, चार की मौत

The Hindi Post

भरतपुर | आगरा-जयपुर नेशनल हाईवे पर हलैना के पास एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है. हाईवे पर यूपी नंबर की एक बस आगे चल रही ट्रक से जा टकराई. हादसे में बस सवार चार लोगों की मौत हो गई और 13 लोग घायल बताए जा रहे हैं.

सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हादसे के बाद बस चालक मौके से फरार हो गया है.

डीएसपी धर्मेंद्र कुमार ने बताया कि हलैना बस स्टैंड के पास यूपी नंबर की एक बस आगे चल रहे ट्रक से जा टकराई. हादसे के बाद बस का अगला हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया. इस हादसे में चार लोगों की मौत हो गई और 13 लोग घायल हो गए.

हादसे के बाद बस सवार यात्रियों में चीख पुकार मच गई. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस और स्थानीय लोगों ने बस में फंसे यात्रियों को बाहर निकाला और घायलों को इलाज के लिए स्थानीय और आरबीएम अस्पताल में भेजा गया.

डीएसपी धर्मेंद्र कुमार ने बताया कि दुर्घटना के बाद से बस चालक फरार है. संभवतः बस चालक या तो नशे में था या उसे झपकी लग गई, जिसकी वजह से यह हादसा हुआ. दुर्घटनाग्रस्त बस को क्रेन की मदद से हाईवे से हटाया गया.

हलैना थाना एसएचओ बृजेंद्र शर्मा ने बताया कि बस उत्तर प्रदेश रोडवेज की है जो अलीगढ़ से जयपुर जा रही थी. दुर्घटना में मरने वाली चारों यात्री महिला हैं. वहीं, 13 यात्री घायल हुए हैं, घायलों में 3 साल की बच्ची और एक साल का बच्चा भी शामिल है. सभी घायल यात्री उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ क्षेत्र के रहने वाले हैं.

IANS

 


The Hindi Post
error: Content is protected !!