कांग्रेस नेता ने अतीक अहमद को भारत रत्न देने की मांग की, पार्टी ने किया निष्कासित

0
1167
The Hindi Post

15 अप्रैल को रात साढ़े 10 बजे के करीब अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की प्रयागराज के कॉल्विन अस्पताल परिसर में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. यह घटना कैमरे में कैद हो गई थी. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था.

अब अतीक और अशरफ की हत्या को लेकर एक कांग्रेस नेता का अजीबोगरीब बयान सामने आया हैं. इस नेता का नाम हैं राजकुमार. राजकुमार ने कहा कि योगी सरकार ने अतीक अहमद का मर्डर करवाया हैं. उसने कहा कि योगी जी को इस्तीफा देना चाहिए.

उसने यह भी कहा कि वह कांग्रेस से वार्ड नंबर 43 से पार्षद प्रत्याशी हैं. उसने कहा, “मैं मांग करता हूं कि अतीक को भारत रत्न दिया जाए. वो (अतीक) जनप्रतिनिधि थे. वो शहीद हुए हैं. उनको शहीद का दर्जा दिया जाना चाहिए. और उनको भारत रत्न दिया जाए. जब मुलायम सिंह को पदम् विभूषण मिल सकता हैं तो अतीक अहमद को क्यों नहीं मिलता भारत रत्न. क्यों नहीं उनका सम्मान किया गया. क्यों नहीं उनकी कब्र पर तिरंगा झंडा उड़ाया गया..”

अब कांग्रेस ने राजकुमार पर एक्शन लिया हैं. पार्टी ने कार्रवाई करते हुए राजकुमार को बाहर का रास्ता दिखा दिया हैं. साथ ही पार्टी ने उसका टिकट (पार्षद पद के लिए चुनाव) भी काट दिया हैं.

Rajkumar suspended from party for 6 years (1) (1)

 

 

हिंदी पोस्ट वेब डेस्क


The Hindi Post