यूपी: महिला डिप्टी जेलर के पति का अन्य महिला के साथ आपत्तिजनक वीडियो हुआ वायरल, पुलिस कर रही जांच

0
146
सांकेतिक तस्वीर (पिक्साबे)
The Hindi Post

यूपी में तैनात एक महिला डिप्टी जेलर के पति का आपत्तिजनक वीडियो सामने आया है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, यह डिप्टी जेलर पूर्व में बाराबंकी जेल में तैनात रही है. हालांकि जब उनको पदोन्नति मिली तो उनका ट्रांसफर हो गया. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, तैनाती के समय इन महिला अधिकारी को बाराबंकी में जेल कॉलोनी में सरकारी आवास आवंटित हुआ था.

रिपोर्ट्स के अनुसार, वीडियो में दिख रहा व्यक्ति महिला अधिकारी का पति है. बताया जा रहा है कि यह वायरल वीडियो इसी आवास का है.


दिल्ली के अक्षरधाम मेट्रो स्टेशन की छत से कूदने वाली लड़की की इलाज के दौरान मौत


पुलिस सूत्रों के अनुसार, ट्रांसफर के बाद भी, आवास खाली नहीं किया गया था. महिला अधिकारी के पति जिनकी पहचान रामतीर्थ के रूप में हुई है वह इस आवास में रह रहा था. उसपर आरोप है कि वह जेल में बंद कैदियों से मिलने आने वाली महिलाओं का यौन शोषण किया करता था. ऐसा बताया जा रहा है कि वह महिलाओं को कैदियों से आसानी से मिलवाने के बदले उनसे शारीरिक संबंध बनाया करता था.

जब सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हुआ तो खलबली मच गई. आजतक पर प्रकाशित रिपोर्ट के अनुसार, जेल मुख्यालय ने बाराबंकी जेल अधीक्षक से इस मामले में रिपोर्ट तलब की थी जिसे अधीक्षक द्वारा भेज दिया गया है.

रिपोर्ट के अनुसार, महिला डिप्टी जेलर पूर्व में बाराबंकी जेल में वार्डर के पद पर तैनात थी और पदोन्नति पाकर डिप्टी जेलर बन गई थी.


इंसानियत शर्मसार: चार लोगों ने बंगाल मॉनिटर लिजर्ड (छिपकली) के साथ कथित तौर पर किया दुष्कर्म, वीडियो भी बनाया


हालाँकि जब जेल अधीक्षक ने डिप्टी जेलर से इस बारे में बात की तो उन्होंने इसको साजिश बताया. उन्होंने बताया कि उनके पति पार्षद है और यह सब उनके विरोधियों का काम है.

जेल अधीक्षक हरी बक्श सिंह ने आजतक को बताया कि वायरल वीडियो से जेल में बंद किसी कैदी या उसके परिजन का कोई लेना देना नहीं है.

इस पूरे मामले में एक प्राथिमिकी दर्ज करा दी गई है और बाराबंकी पुलिस द्वारा जांच की जा रही है.

हिंदी पोस्ट वेब डेस्क

हिंदी पोस्ट अब टेलीग्राम (Telegram) और व्हाट्सप्प (WhatsApp) पर है, क्लिक करके ज्वाइन करे


The Hindi Post