आईपीएल में कोरोना की एंट्री, दिल्ली कैपिटल्स के फिजियो पैट्रिक फरहार्ट हुए संक्रमित

0
88
The Hindi Post

मुंबई | दिल्ली कैपिटल्स के फिजियो पैट्रिक फरहार्ट कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं और फ्रेंचाइजी की मेडिकल टीम द्वारा उनकी बारीकी से निगरानी की जा रही है। इस बारे में आईपीएल ने शुक्रवार को पुष्टि की। चल रहे आईपीएल 2022 सीजन में यह पहला कोविड-19 का पॉजिटिव मामला है।

दिल्ली कैपिटल्स ने एक बयान में कहा, “दिल्ली कैपिटल्स के फिजियो पैट्रिक फरहार्ट कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। इस समय डीसी मेडिकल टीम उनकी बारीकी से निगरानी कर रही है।”

यह पहली बार नहीं है कि लीग कोरोनावायरस से प्रभावित हुई है। दो साल पहले, महामारी की पहली लहर के कारण आईपीएल को स्थगित करना पड़ा था। सीजन बाद में संयुक्त अरब अमीरात में खेला गया था।

विज्ञापन
विज्ञापन

2021 में कई खिलाड़ियों के बायो-बबल के अंदर सकारात्मक परीक्षण के बाद आईपीएल सीजन को बीच में ही रोकना पड़ा था। टूर्नामेंट उस वर्ष बाद में फिर से संयुक्त अरब अमीरात में पूरा हुआ था।

हालांकि, आईपीएल 2022 की शुरुआत से पहले घटते मामलों के साथ, आयोजकों ने इसे फिर से भारत में और अधिक सटीक रूप से महाराष्ट्र के चार स्टेडियमों में आयोजित करने का फैसला किया। जहां स्टेडियमों में भीड़ की 25 प्रतिशत क्षमता की अनुमति दी गई थी, वहीं टीमें अभी भी सख्त बायो-बबल में हैं।

दिल्ली कैपिटल्स ने अब तक 4 मैच खेले हैं, जिसमें दो में जीत और दो में हार का सामना करना पड़ा है। वह इस समय अंक तालिका में सातवें स्थान पर है। ऋषभ पंत की अगुवाई वाली टीम का अगला मुकाबला शनिवार को मुंबई के वानखेड़े में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से होगा।

विज्ञापन
विज्ञापन

आईएएनएस

हिंदी पोस्ट अब टेलीग्राम (Telegram) और व्हाट्सप्प (WhatsApp) पर है, क्लिक करके ज्वाइन करे


The Hindi Post