कतर एयरवेज के सीईओ के नकली वीडियो को असली मान कंगना रनौत ने उनको कहा ‘इडियट’

0
351
फोटो: सोशल मीडिया
The Hindi Post

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत एक बार फिर सुर्खियों में है। इस बार कतर एयरवेज के सीईओ अकबर अल बेकर को बेवकूफ कहने पर कंगना खबरों में है। दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें कतर एयरवेज के सीईओ अकबर अल बेकर उनकी एयरलाइन्स की बॉयकॉट की मांग कर रहे एक ट्विटर यूजर वासुदेव का मजाक बना रहे है। लेकिन सच यह है कि यह वीडियो फेक (नकली) है। इसको एडिट किया गया है। वासुदेव का मजाक उड़ाने वाला वीडियो फर्जी है।

पर कंगना यही धोखा खा गई और समझी कि यह वीडियो असली है। इस गलतफहमी के चलते कंगना ने कतर एयरवेज के सीईओ की जमकर क्लास लगा दी। इंस्टाग्राम पर कंगना ने कतर एयरवेज के सीईओ को ‘इडियट’ तक कह डाला। कंगना ने अपने मैसेज में वासुदेव का मजाक बनाने वालो की भी क्लास लगाई। उनको पता नहीं था यह वीडियो फर्जी है। फिर क्या था कंगना का खूब मजाक उड़ा। लोगों ने उनकी समझ पर कटाक्ष किया।

ट्विटर यूजर वासुदेव ने एक वीडियो शेयर की थी जिसमें वे लोगों से कतर एयरवेज के बहिष्कार की मांग कर रहे है। वासुदेव वीडियो में कह रहे है कि ‘कतर ने नूपुर शर्मा शर्मा के बयान पर अपने यहाँ भारतीयों को नौकरी से निकलना शुरू कर दिया है इसलिए आप लोग भी कतर एयरलाइन्स का बहिष्कार करे। जैसे को तैसा वाला जवाब मिलना चाहिए।

वासुदेव के इस वीडियो मैसेज के जवाब में कतर एयरवेज के सीईओ की झूठी प्रतिक्रिया वाला एक वीडियो सामने आया। इसी वीडियो को कंगना ने सच मान लिया और कतर एयरवेज के सीईओ को खूब खरी-खरी सुनाई। कंगना ने इंस्टाग्राम पर लम्बा चौड़ा मैसेज लिख दिया जिसमें अकबर अल बेकर की खिंचाई की। बाद में कंगना ने इंस्टाग्राम स्टोरीज से अपनी प्रतिक्रिया हटा ली पर तब तक उनका मैसेज वायरल हो चुका था। कंगना का जम कर मजाक उड़ाया जाने लगा जिसके बाद उन्होंने अपने पोस्ट को डिलीट कर दिया।

कंगना ने लिखा था, “इस मुर्ख व्यक्ति को एक गरीब आदमी का मजाक उड़ाते हुए बिलकुल भी शर्म नहीं आ रही है। वासुदेव भले ही गरीब हो और आपके जैसे अमीर आदमी के लिए कोई अहमियत नहीं रखता हो लेकिन उसको भी अपने दुख और गुस्से को इजहार करने का अधिकार है, याद रखे इस दुनिया के बाद भी एक दुनिया है जहाँ हम सब बराबर है।

Kangana Qatar Airways (2) (1)

कतर सीईओ के नकली वीडियो में क्या कहा गया, आइये आपको बताते है। “वासुदेव कुल 624 निवेश के साथ हमारे सबसे बड़े शेयर धारक है। हम नहीं जानते अब कैसे संचालन करना है। हमने सभी उड़ाने बंद कर दी है…..। “


हिंदी पोस्ट वेब डेस्क

 

हिंदी पोस्ट अब टेलीग्राम (Telegram) और व्हाट्सप्प (WhatsApp) पर है, क्लिक करके ज्वाइन करे


The Hindi Post