25 वर्षीय महिला की 16 वर्षीय बॉयफ्रेंड के साथ उसके घर में रहने की जिद.. दे रही …… धमकी, पुलिस भी परेशान

सांकेतिक तस्वीर (AI के माध्यम से जेनेरेट की गई तस्वीर | क्रेडिट - Freepik)

The Hindi Post

शामली (यूपी) | उत्तर प्रदेश के मेरठ की रहने वाली 25 वर्षीय महिला ने पुलिस के लिए अजीबोगरीब स्थिति पैदा कर दी है. महिला का कहना हैं कि वह अपने 16 वर्षीय बॉयफ्रेंड के घर में रहना चाहती है और उससे ही शादी करेगी.

महिला और लड़के की दोस्ती सोशल मीडिया के माध्यम से हुई थी.

लड़के के परिवार ने दावा किया हैं कि महिला पिछले कुछ दिनों से उनके घर में रह रही थी और जब उसे जाने के लिए कहा गया तो उसने खुदकुशी कर लेने की धमकी दी.

इसके तुरंत बाद लड़के के पिता ने पहले स्थानीय पुलिस से संपर्क किया और जब वे “मामले को सुलझाने में विफल रहे”, तो (लड़के का) परिवार शामली के जिला मजिस्ट्रेट के पास पहुंचा. लड़के का परिवार यूपी के शामली में रहता हैं.

लड़के के पिता ने कहा, “मेरा बेटा पढ़ा-लिखा नहीं है. वह कोई काम नहीं करता है. उसकी सोशल मीडिया के माध्यम से इस महिला से दोस्ती हुई. अब वह (महिला) हमारे घर में रह रही है और धमकी दे रही है कि अगर हमने उसे बाहर निकाला तो वह आत्महत्या कर लेगी.”

पुलिस ने कहा कि उन्होंने महिला को उसके रिश्तेदारों को सौंप दिया जो उसे घर ले गए लेकिन वह लौट कर लड़के के घर आ गई. पुलिस ने कहा कि महिला के परिवार के लोग उसे साथ रखने को तैयार नहीं हुए. उन्होंने कहा कि उनका कहना हैं कि महिला ने “समाज में उनका नाम खराब कर दिया है”.

कैराना के स्टेशन हाउस ऑफिसर वीरेंद्र कुमार ने कहा, “हमारे लिए भी यह अजीब स्थिति है. महिला नाबालिग युवक के साथ रहने की जिद कर रही है. पुलिस ने उसे (महिला को) महिला कल्याण शाखा को सौंप दिया था लेकिन वह वहां से भी लौट आई. उसके माता-पिता को थाने बुलाया गया है. अगर वे उसे वापस नहीं लेते हैं, तो उसे महिला आश्रय गृह भेज दिया जाएगा.”

Reported By: IANS, Edited By: Hindi Post Web Desk

 


The Hindi Post
error: Content is protected !!