दो भाजपा विधायक आमने-सामने, एक ने दूसरे के बेटे के खिलाफ दर्ज करवाई FIR

0
164
सांकेतिक तस्वीर (आईएएनएस)
The Hindi Post

पटना | बिहार भाजपा में सब ठीक नहीं है. BJP के एक विधायक ने पार्टी के ही एक अन्य विधायक के बेटे के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है. एक अधिकारी ने गुरुवार को यह जानकारी दी.

शिकायतकर्ता मुरारी मोहन झा, दरभंगा के केवटी विधानसभा क्षेत्र से विधायक हैं. उन्होंने आरोप लगाया कि अलीनगर के भाजपा विधायक मिश्री लाल यादव के बेटे धीरेंद्र कुमार धीरज ने उनकी छवि खराब करने के इरादे से एक पोस्ट फेसबुक पर अपलोड किया है.

झा ने कहा, “फेसबुक पोस्ट में धीरज ने दावा किया कि मेरा शराब माफिया से गहरा रिश्ता है. यह बेहद आपत्तिजनक है. उसने मेरी छवि खराब करने के लिए इस पोस्ट को फेसबुक पर डाला है. इसलिए, मैंने 30 मई को बहादुरपुर थाने में उसके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करवा दी.”

बहादुरपुर थाने के एसएचओ मुकेश कुमार ने आईएएनएस को बताया, “हमें 30 मई को मुरारी मोहन झा की ओर से धीरेंद्र कुमार धीरज के खिलाफ शिकायत मिली थी. उसी दिन हमने प्राथमिकी दर्ज कर ली थी. फिलहाल जांच चल रही है. धीरेंद्र कुमार को जांच में शामिल होने के लिए कहा गया है.”

संपर्क करने पर अलीनगर विधायक मिश्रीलाल यादव ने कहा कि उन्हें FIR होने के बारे में कोई जानकारी नहीं है.

धीरेंद्र कुमार धीरज ने कहा, “मैं मिश्रीलाल यादव का बेटा हूं और मैं किसी से नहीं डरूंगा. झा उस जगह पर राजनीति कर रहे हैं जहां मैं दो बार मुखिया चुना गया था और मैं किसी के समर्थन से राजनीति नहीं कर रहा हूं.”

आईएएनएस


The Hindi Post