फोन टैपिंग मसले पर राहुल गांधी और भाजपा में घमासान, भाजपा ने लगाया राहुल पर झूठ बोलने और जांच से भागने का आरोप

0
180
The Hindi Post

नई दिल्ली | फोन टैपिंग मसले पर राहुल गांधी और भाजपा के बीच नया राजनीतिक घमासान शुरू हो गया है. राहुल गांधी ने अमेरिका की धरती से मोदी सरकार पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि एक समय था जब उन्हें पता था कि उनका फोन टैप किया जा रहा है.

राहुल ने मोदी सरकार को जिम्मेदार बताते हुए कहा कि अगर कोई राष्ट्र तय करता है कि वह आपका फोन टैप करना चाहता है तो उसे कोई रोक नहीं सकता है.

राहुल गांधी के फोन टैपिंग के आरोप को लेकर पूछे गए एक सवाल का जवाब देते हुए पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं भाजपा के वरिष्ठ नेता रविशंकर प्रसाद ने कहा कि, “राहुल गांधी झूठ बोल रहे हैं. प्रसाद ने कहा कि फोन टैपिंग का मामला सुप्रीम कोर्ट तक गया था और उस समय सर्वोच्च अदालत ने कहा था कि जिन लोगों को यह लगता है कि उनके फोन का डेटा हैक हो रहा है वो लोग अपना फोन एक्सपर्ट कमेटी के सामने (जांच के लिए) जमा कर दें.”

रविशंकर प्रसाद ने सवाल पूछा कि सुप्रीम कोर्ट के कहे अनुसार राहुल गांधी ने अपना फोन जमा कराने की कभी हिम्मत की क्या ? उन्होंने आगे कहा कि राहुल गांधी आरोप लगाते हैं लेकिन जब अवसर आता है उनके आरोपों की जांच का तो वह उसमें सहयोग नहीं करते हैं, भाग जाते हैं क्योंकि उन्हें डर होता है कि जांच हुई तो सच्चाई सामने आ जाएगी.

आईएएनएस


The Hindi Post