साइमंड्स की बहन ने कहा- नहीं पता कि वह सुनसान सड़क पर क्या कर रहे थे

0
174
फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम
The Hindi Post

लंदन | ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर एंड्रयू साइमंड्स की शनिवार को एक कार दुर्घटना में मौत से पहले के कुछ घंटो का रहस्य और गहरा हो गया है।  दरअसल साइमंड्स की बहन ने डेलीमेल डॉट को डॉट यूके (dailymail.co.uk) को बताया कि परिवार को पता नहीं था कि हादसे की रात साइमंड्स सुनसान सड़क पर क्या कर रहे थे। क्वींसलैंड के टाउन्सविले के पश्चिम में एक कार दुर्घटना में पूर्व ऑलराउंडर की मौत हो गई थी। वह अपने पीछे पत्नी लौरा और दो बच्चों को छोड़ गए हैं।

रिपोर्ट में कहा गया है कि उनकी बहन लुईस साइमंड्स ने कहा कि वह चाहती हैं कि काश वह अपने भाई के साथ बस एक और दिन का समय बिता सकें। उन्होंने आगे कहा कि मेरे भाई वापस आ जाओ और परिवार के साथ समय बिताओ।

विज्ञापन
विज्ञापन

लुईस के हवाले से रिपोर्ट में कहा गया है कि, “दुर्घटना बहुत भयानक थी। हम नहीं जानते कि आंद्रे साइमंड्स वहां क्या कर रहे थे। हादसे में साइमंड्स के दो कुत्ते बच गए। रिपोर्ट के अनुसार, दो स्थानीय लोग बबेथा नेलीमन और वायलन टाउनसन दुर्घटना के कुछ ही मिनटों के भीतर घटनास्थल पर पहुंच गए और उन्होंने पूर्व क्रिकेटर को गाड़ी में लहुलुहान पाया। इस समय पर भी कार का इंजन चालू था और म्यूजिक बज रहा था।

दोनों ने साइमंड्स के पास जाने की कोशिश की, लेकिन एक कुत्ते ने व्यक्ति को पास नहीं जाने दिया। रिपोर्ट में नेलीमन के हवाले से कहा गया है, “उनमें से एक कुत्ता बहुत संवेदनशील था और उन्हें छोड़ना नहीं चाहता था। जब भी हम उन्हें अस्पताल ले जाने या उनके पास जाने की कोशिश करते थे, तो वह सिर्फ हमपर गुर्राता जा रहा था।”

विज्ञापन
विज्ञापन

नेलीमन ने कहा, “मेरे साथी ने साइमंड्स को कार से बाहर निकालने की कोशिश की ताकि उन्हें ठीक से बिठाया जा सके। वह बेहोश थे और कोई प्रतिक्रिया नहीं दे रहे थे। गाड़ी पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई थी।”

आईएएनएस

हिंदी पोस्ट अब टेलीग्राम (Telegram) और व्हाट्सप्प (WhatsApp) पर है, क्लिक करके ज्वाइन करे


The Hindi Post