महिला से पुलिस इंसपेक्टर ने रिश्वत देने या सेक्स की रखी मांग

0
349
सांकेतिक फोटो | (फोटो क्रेडिट: इंग्लिश पोस्ट)
The Hindi Post

बेंगलुरू | शहर के एक पुलिस इंस्पेक्टर के खिलाफ 39 वर्षीय एक महिला ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने गुरुवार को कहा कि बेंगलुरू के पुलिस आयुक्त कमल पंत के पास शिकायत में महिला ने दावा किया कि आरोपी ने कथित तौर पर उसे रिश्वत देने या शारीरिक रूप से संतुष्ट करने की मांग की।

ये आरोप बेंगलुरु के हनूर थाने के इंस्पेक्टर वसंत कुमार के खिलाफ लगाए जा रहे हैं। शिकायतकर्ता के अनुसार, 13 जनवरी को जब वह अपने किरायेदार के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने गई तो इंस्पेक्टर ने कथित तौर पर उसकी स्थिति का फायदा उठाया।

विज्ञापन
विज्ञापन

शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया, कथित तौर पर महिला अपने किरायेदार और उसके परिवार के सदस्यों द्वारा हमला किए जाने के बाद पुलिस स्टेशन गई थी। हालांकि उसे चोटें आईं, लेकिन इंस्पेक्टर द्वारा उसकी शिकायत दर्ज नहीं की गई। बाद में, उसे निरीक्षक के कक्ष में बुलाया गया और दो विकल्प दिए गए।

उसने आरोप लगाया, “इंस्पेक्टर वसंत कुमार ने मुझसे कहा कि या तो उसे 5 लाख रुपये का भुगतान करें या जब भी वह चाहे तो उसके साथ सेक्स करें। उसने कहा कि अगर वह उसकी मांगों पर सहमत होती है तो वह उसकी मदद करेगा।”

विज्ञापन
विज्ञापन

उसने बताया कि इंस्पेक्टर ने उसकी मांगों को मानने से इनकार करने के बाद उसे मौखिक रूप से गाली दी थी। पीड़िता ने कहा कि इंस्पेक्टर ने उसके खिलाफ कम से कम 10 शिकायतें दर्ज कराने की धमकी दी और उसके खिलाफ प्राथमिकी भी दर्ज कराई। उसने कहा कि उस मामले में बड़ी मुश्किल से जमानत मिली थी।

उसने शिकायत में कहा, “जमानत मिलने के बाद, आरोपी इंस्पेक्टर मुझे थाने बुलाता था। वो मुझे अपने चैम्बर में ले जाता था और मुझे अपना प्रस्ताव स्वीकार करने के लिए मजबूर करता था । वह मेरा हाथ पकड़कर घसीटता था और कहता था कि वह मुझे किसी भी कीमत पर हासिल करना चाहता था। मुझे लंबे समय तक यातना को सहन करना पड़ा।”

आईएएनएस

हिंदी पोस्ट अब टेलीग्राम (Telegram) और व्हाट्सप्प (WhatsApp) पर है, क्लिक करके ज्वाइन करे


The Hindi Post