भाजपा में शामिल होने के बाद बहु अपर्णा ने ससुर मुलायम सिंह के पैर छू लिया आशीर्वाद

0
526
यह फोटो अपर्णा यादव द्वारा ट्वीट की गई
The Hindi Post

भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण करने के दो दिन बाद, अपर्णा यादव ने गुरुवार को अपने ससुर और समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव से उनके घर जाकर मुलाकात की और उनका आशीर्वाद लिया.

अपर्णा ने मुलायम सिंह यादव से आशीर्वाद लेते हुए फोटो ट्वीट की है. उन्होंने लिखा, “भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता लेने के पश्चात लखनऊ आने पर पिताजी/नेताजी से आशीर्वाद लिया.”

अपर्णा बिष्ट यादव, मुलायम सिंह के छोटे बेटे प्रतीक यादव की पत्नी है.

इससे पहले अपर्णा को रिसीव करने के लिए लखनऊ एयरपोर्ट पर बड़ी संख्या में बीजेपी समर्थक मौजूद थे. उन्होंने अपर्णा ज़िंदाबाद के नारे भी लगाए.

अपर्णा यादव ने साल 2017 में लखनऊ कैंट सीट से बीजेपी की रीता बहुगुणा जोशी के विरुद्ध चुनाव लड़ा था पर हार गई थी. उस समय अपर्णा समाजवादी पार्टी की टिकट पर चुनावी मैदान में उतरी थी.

विज्ञापन
विज्ञापन

समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव से जब एक प्रेस कांफ्रेंस में अपर्णा के बीजेपी में शामिल होने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने जवाब दिया था कि नेताजी (मुलायम सिंह) ने बहुत समझाने का प्रयास किया था.

अपर्णा के बीजेपी में शामिल होने को यादव परिवार में सेंधमारी के रूप में देखा जा रहा है. इस बड़े डेवलपमेंट से भाजपा बेहद खुश है जो कुछ दिन पहले तक स्वामी प्रसाद मौर्या और अन्य बड़े नेताओ के पार्टी छोड़ देने से परेशान थे.

विज्ञापन
विज्ञापन

हिंदी पोस्ट वेब डेस्क

हिंदी पोस्ट अब टेलीग्राम (Telegram) और व्हाट्सप्प (WhatsApp) पर है, क्लिक करके ज्वाइन करे


The Hindi Post