वनप्लस नॉर्ड 2 में कथित तौर पर विस्फोट, कंपनी ने दिया जवाब

0
483
Photo: @suhitrulz (Sumit Sharma)
The Hindi Post

नई दिल्ली | सोशल मीडिया पर एक उपयोगकर्ता ने हाल ही में दावा किया था कि उसके वनप्लस नॉर्ड 2 में विस्फोट हो गया था, स्मार्टफोन ब्रांड ने मंगलवार को इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। कंपनी ने कहा कि हम ऐसे मामलों को बहुत गंभीरता से लेते हैं और आगे की जांच करने के लिए उपयोगकर्ता से संपर्क में है।

ब्रांड ने आईएएनएस को बताया, “हम ऐसी घटनाओं को गंभीरता से लेते हैं। हमारी टीम पहले ही उपयोगकर्ता तक पहुंच चुकी है और हम इसकी जांच के लिए विवरण एकत्र करने की प्रक्रिया में हैं।”

सुहित शर्मा नाम के ट्विटर यूजर ने ट्वीट किया: “आपसे कभी भी यह उम्मीद नहीं थी .. देखें कि आपके उत्पाद ने क्या किया है। कृपया परिणामों के लिए तैयार रहें। लोगों के जीवन के साथ खेलना बंद करें। आपकी वजह से वह लड़का पीड़ित है।”

उपयोगकर्ता ने वनप्लस डिवाइस के साथ चोट की तस्वीरें साझा कीं।

उन्होंने एक अन्य ट्वीट में आगे जोड़ा, “वनप्लस हमारे साथ लगातार संपर्क में है और आरएंडडी टीम मामले पर काम कर रही है। हम इस मामले को सुलझाने के लिए उनके साथ सहयोग कर रहे हैं।”

इससे पहले, एक अन्य ट्विटर उपयोगकर्ता ने भी अपने ट्वीट में वनप्लस नॉर्ड 2 के विस्फोट के बारे में दावा किया था और बाद में कथित रूप से विस्फोटित डिवाइस की कोई भी तस्वीर अपलोड किए बिना पोस्ट को हटा दिया।

कंपनी ने बाद में दावे का खंडन करते हुए कहा कि एक जांच से पता चला है कि मामला झूठा था और इसमें वनप्लस का कोई उत्पाद शामिल नहीं था।

विज्ञापन
विज्ञापन

आईएएनएस

हिंदी पोस्ट अब टेलीग्राम (Telegram) और व्हाट्सप्प (WhatsApp) पर है, क्लिक करके ज्वाइन करे


The Hindi Post