शख्‍स ने कर दी फ्लाईओवर से नोटों की बार‍िश, रुपये लेने को उमड़ पड़ी भीड़, ट्रैफ‍िक रुका

0
650
The Hindi Post

बेंगलुरु | बेंगलुरु से एक अजीब खबर सामने आई हैं. यहां एक व्यक्ति फ्लाईओवर से नोट नीचे फेंकते हुए देखा गया. उसका नोटों को पुल से नीचे फेंकने का असर यह हुआ कि सड़क पर चल रहा ट्रैफिक रुक गया. जाम की स्थिति बन गई. लोग इन नोटों को इक्कट्ठा करने में जुट गए. यह कहना गलत नहीं होगा कि नोटों को लूटने की होड़ लग गई.

जो लोग फ्लाईओवर पर मौजूद थे वो आंखे फाड़-फाड़कर के इस युवक को देख रहे थे. वो हैरान थे कि यह युवक नोटों की बारिश क्यों कर रहा हैं. इस दौरान काफी, लोगों ने इस घटना का वीडियो बनाया और उसे सोशल मीडिया पर शेयर करना शुरू कर दिया. ज्यादा देर नहीं लगी और यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

अब यह खबर सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई हैं. आपको बता दे, यह घटना कलसीपाल्या इलाके में मैसुरु रोड फ्लाईओवर की है. इस घटना के शुरुआती कुछ घंटो में पुलिस इस अज्ञात युवक को ढूंढ़ने में लगी रही. युवक की पहचान नहीं हो सकी थी.

डीसीपी (पश्चिम), लक्ष्मण निम्बार्गी ने कहा कि भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं और कर्नाटक पुलिस अधिनियम के तहत एक केस दर्ज किया गया है. उन्होंने कहा कि एक व्यक्ति को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ की जा रही हैं. हालांकि, अभी यह नहीं पता चल पाया हैं कि नोट फेंकने वाला शख्स कौन हैं और वो ऐसा क्यों कर रहा था.

हिंदी पोस्ट वेब डेस्क
(इनपुट्स: आईएएनएस)


The Hindi Post