क्रिकेटर रवींद्र जडेजा के पिता कांग्रेस उम्मीदवार के लिए कर रहे है प्रचार, जबकि बहु रिवाबा बीजेपी के टिकट पर है चुनावी मैदान में

0
197
The Hindi Post

जामनगर (गुजरात) | गुजरात में 1 और 5 दिसंबर को 2 चरणों में मतदान होना है. इस इलेक्शन में क्रिकेटर रविंद्र जडेजा की पत्नी बीजेपी की टिकट पर चुनावी मैदान में है. पर रविंद्र के पिता अनिरुद्ध सिंह जडेजा, गुजरात की जामनगर उत्तर सीट से कांग्रेस उम्मीदवार के लिए वोट मांग रहे है. कांग्रेस कैंडिडेट के लिए प्रचार करते हुए अनिरुद्ध जडेजा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

उनका कांग्रेस उम्मीदवार के लिए प्रचार करना सबको हैरान कर रहा है. ऐसा इसलिए क्योंकि इस विधानसभा सीट से ही उनकी बहु रिवाबा जडेजा भाजपा की टिकट पर चुनाव लड़ रही है.

वीडियो में, अनिरुद्ध सिंह जडेजा अपील करते हैं, “मैं अनिरुद्ध सिंह जडेजा कांग्रेस उम्मीदवार बिपेंद्र सिंह जडेजा को वोट देने की अपील कर रहा हूं. वह मेरे छोटे भाई की तरह हैं. मैं विशेष रूप से राजपूत मतदाताओं से भूपेंद्र सिंह को वोट देने की अपील करता हूं.”

वही दूसरी तरफ, क्रिकेटर रवींद्र सिंह जडेजा जामनगर शहर में अपनी पत्नी के चुनाव प्रचार में व्यस्त हैं और वह जामनगर और देवभूमि द्वारका जिले में भाजपा उम्मीदवारों के लिए प्रचार कर रहे हैं.

कहा जा रहा है कि इसी सीट पर रवींद्र सिंह जडेजा की बहन नयनाबा जडेजा चुनाव लड़ने की इच्छुक थीं और वह कांग्रेस पैनल की सूची में थीं. लेकिन जब बीजेपी ने रिवाबा जडेजा के नाम की घोषणा की तो कांग्रेस ने नयनाबा का नाम सूची से हटा दिया और बिपेंद्र सिंह जडेजा को यहां से चुनावी मैदान में उतार दिया.

नयनाबा आक्रामक तरीके से कांग्रेस प्रत्याशी के लिए प्रचार कर रही हैं और अपनी भाभी पर हमले करने से भी नहीं हिचक रही हैं.

हिंदी पोस्ट वेब डेस्क/आईएएनएस


The Hindi Post