पाकिस्तान में लोगों को संबोधित करते हुए जाकिर नाइक ने की भारत की तारीफ, VIDEO

The Hindi Post

भारत से भाग कर मलेशिया में जा बसे जाकिर नाइक इन दिनों पाकिस्तान की यात्रा पर हैं. अब उसका एक वीडियो सामने आया हैं जिसमें वो पाकिस्तान की बुराई और भारत की तारीफ कर रहा हैं.

उसने कराची में समर्थकों को संबोधित करते हुए कहा, “जब मैं पाकिस्तान आ रहा था तो हमारे सामान का वजन करीब 1000 किलोग्राम था. मैंने पीआईए के सीईओ से बात की. स्टेशन मैनेजर ने मुझे आश्वासन दिया कि वह मेरे लिए कुछ भी करने को तैयार है. जब मैंने उन्हें बताया कि मेरे पास 500 से 600 किलोग्राम अतिरिक्त सामान है और मेरे साथ छह लोग यात्रा कर रहे हैं तो उन्होंने मुझे 50 प्रतिशत छूट की पेशकश की. मैंने उनसे कहा कि या तो सामान मुफ्त में दे दें या छोड़ दें. मैंने छूट लेने से मना कर दिया.”

जाकिर नाइक ने दावा किया कि जब कोई गैर-मुस्लिम उसे भारत में देखता है तो वे उसे मुफ्त में जाने देता है. उसने पूछा, “यह भारत है जहां लोग डॉ. जाकिर नाइक को देखते हैं और 1,000 से 2,000 किलोग्राम अतिरिक्त सामान माफ कर देते हैं. लेकिन पाकिस्तान में मैं सरकार का मेहमान हूं और मेरे वीजा पर राज्य अतिथि लिखा हुआ है. इसके बावजूद पीआईए सीईओ मुझे 50 प्रतिशत छूट दे रहे हैं?”

उसने दुख जताते हुए कहा, “मुझे बहुत दुख हुआ कि पीआईए मुझे राजकीय अतिथि के तौर पर 300 किलो अतिरिक्त सामान ले जाने की अनुमति भी नहीं दे सका.”

उसने आगे कहा, “मुझे आपकी छूट नहीं चाहिए. मुझे सच बोलने में दुख हो रहा है लेकिन पाकिस्तान में यही स्थिति है. भारत में जब कोई हिंदू मुझे देखता है तो वह कहता है डॉ नाइक हमेशा सच बोलेंगे. आज की तारीख में भारत गलत नहीं है, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गलत हैं. भारत में मुझे जो सम्मान मिलता है. पाकिस्तान में भी लोग मुझे पसंद करते हैं.”

 

 


The Hindi Post
error: Content is protected !!