यूपी: पत्नी कर रही थी आत्महत्या, पति बनाता रहा वीडियो

0
821
The Hindi Post

कानपुर (उत्तर प्रदेश) | कानपुर से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है. एक घटना में जहां पत्नी पंखे से लटक कर सुसाइड कर रही होती है वही उसका पति इस घटना का वीडियो रिकॉर्ड कर देता है. पति पर आरोप है कि उसने पत्नी को बचाने का प्रयास नहीं किया. यह शर्मनाक खबर शहर के गुलमोहर विहार से सामने आई है.

जानकारी के अनुसार, महिला अपने पहले प्रयास में सुसाइड करने में विफल रहती है लेकिन दूसरे प्रयास में फांसी लगाने में सफल हो जाती है और अपनी जान ले लती है.

मृतक महिला के पिता राज किशोर गुप्ता ने संवाददाताओं को बताया कि उनके दामाद संजीव गुप्ता ने उन्हें मंगलवार दोपहर को फोन किया और कहा कि उनकी बेटी शोभिता ने आत्महत्या कर ली है.

विज्ञापन
विज्ञापन

राज किशोर ने कहा – मैं गुलमोहर विहार में दामाद के घर पहुंचा और बिस्तर पर अपनी बेटी शोभिता का शव पड़ा देखा. संजीव मेरी बेटी की चेस्ट को पंप कर रहा था लेकिन वह बेजान थी. उन्होंने कहा कि जब मैंने संजीव से पूछा कि बेटी ने सुसाइड क्यों किया तो उसने मुझे वीडियो दिखाया और मैं चौंक गया. उसने बेटी को बचाने के लिए कोई प्रयास नहीं किया और इस पूरी घटना का वीडियो रिकॉर्ड करने में व्यस्त रहा.

राज किशोर ने यह भी आरोप लगाया कि संजीव बेटी को अस्पताल भी नहीं लेकर गया.

मृतका के परिवार ने घटना की सूचना हनुमंत नगर पुलिस को दी जिसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टेम के लिए भिजवा दिया गया है. पुलिस संजीव गुप्ता से पूछताछ कर रही है. संजीव और शोभिता की शादी चार साल पहले हुई थी.

ians

हिंदी पोस्ट अब टेलीग्राम (Telegram) और व्हाट्सप्प (WhatsApp) पर है, क्लिक करके ज्वाइन करे


The Hindi Post