वृंदावन के पुजारियों ने सनी लियोन के वीडियो पर प्रतिबंध लगाने की मांग की

0
542
The Hindi Post

मथुरा | वृंदावन के पुजारियों ने बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोन के नवीनतम वीडियो एल्बम पर प्रतिबंध लगाने की मांग करते हुए आरोप लगाया है कि उनका नृत्य प्रदर्शन उनकी धार्मिक भावनाओं को आहत करता है। वीडियो एल्बम का शीर्षक ‘मधुबन में राधिका नाचे’ है और इसे हाल ही में सारेगामा संगीत द्वारा जारी किया गया था।

पुजारियों ने दावा किया कि वीडियो में उनके डांस मूव्स ‘अश्लील’ हैं और इससे ब्रजभूमि की छवि खराब हुई है।

शनिवार को एक हिंदुत्व संगठन ने भी विरोध प्रदर्शन किया और अभिनेत्री के खिलाफ नारेबाजी की। संगठन के सदस्यों ने भी उसके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने की मांग करते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।

पुलिस अधीक्षक (नगर) एम.पी. सिंह ने हालांकि कहा कि अभी तक कोई प्राथमिकी दर्ज नहीं की गई है।

वृंदावन के महामंडलेश्वर योगी नवल गिरि ने कहा कि ऐसे वीडियो पर प्रतिबंध लगाया जाना चाहिए और कलाकार को अपने कृत्य के लिए सार्वजनिक माफी मांगनी चाहिए। हम ‘राधा रानी’ के नाम पर अश्लीलता बर्दाश्त नहीं कर सकते। हम मुख्यमंत्री योगी और प्रधानमंत्री को एक पत्र भी लिख रहे हैं।

वृंदावन चतुर संप्रदाय के मोहिनी बिहारी शरण महाराज ने कहा कि नृत्य वीडियो ने पूरे समुदाय की धार्मिक भावनाओं को आहत किया है।

उन्होंने कहा कि राधा रानी के नाम पर प्रचार पाने का यह सबसे सस्ता तरीका है। अगर सरकार ने आवश्यक कार्रवाई नहीं की, तो वे अदालत का रुख करेंगे।

आईएएनएस

हिंदी पोस्ट अब टेलीग्राम (Telegram) और व्हाट्सप्प (WhatsApp) पर है, क्लिक करके ज्वाइन करे


The Hindi Post