उदयपुर में दर्जी कन्हैया लाल की हत्या करने वाले दो लोगों को गिरफ्तार करने के दौरान का वीडियो आया सामने

0
620
फोटो: आईएएनएस
The Hindi Post

जयपुर | राजस्थान के राजसमंद जिले के भीमा इलाके से उदयपुर में दर्जी की हत्या के दो आरोपियों गौस मोहम्मद और रियाज जब्बार की गिरफ्तारी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

इन हत्यारों के पकड़े जाने की घटना काफी नाटकीय है. दोनों ने भागने की बहुत कोशिश की, लेकिन अंतत: पुलिस के जाल में फंस गए. सोशल मीडिया पर जो वीडियो सामने आया है उसमें दिख रहा है कि आरोपियों के पकड़े जाने पर पुलिस ने उनकी जमकर पिटाई कर दी.

राजसमंद पुलिस को सूचना मिली कि दोनों आरोपी बाइक से भीम-देवगढ़ इलाके की ओर भाग गए हैं. उनकी लोकेशन तुरंत ट्रेस कर ली गई. राष्ट्रीय राजमार्ग-8 पर डाक बंगले के बाहर के इलाके में नाकाबंदी कर दी गई.

Mobile Guru

यहां पुलिस को देखकर दोनों आरोपी भीम-देवगढ़ में घुस गए. बाइक पर सवार होकर शहर से भाग निकले और बदनौर चौराहे से होते हुए कॉलेज के सामने हाईवे पर आ गए.

यहां से वे अजमेर की ओर जा रहे थे कि भीमा नगर पुलिस ने आरोपियों का पीछा करते हुए शाम करीब साढ़े छह बजे दोनों को अडावाला मोड़ पर पकड़ लिया.

दोनों के राजसमंद के पास होने की सूचना मिलते ही एसपी बाइक पर उदयपुर से निकलकर राजसमंद के भीम-देवगढ़ इलाके में पहुंचे. घटना के बाद से उदयपुर और आसपास के जिलों की पुलिस सक्रिय थी. सभी वाहनों की जांच के लिए बैरिकेडिंग लगाई गई थी. पुलिस की कुल दस टीमें हत्यारों का पीछा कर रही थीं.

विज्ञापन
विज्ञापन

पुलिस को देखते ही दोनों आरोपी गौस मोहम्मद और रियाज जब्बार भागने लगे, लेकिन सड़क पर ही पकड़ लिए गए. पुलिस ने लात-घूंसों और डंडों से सड़क पर उनकी जमकर पिटाई की और उनके बाल पकड़कर कार में बिठा कर ले गए.

आईएएनएस

 

हिंदी पोस्ट अब टेलीग्राम (Telegram) और व्हाट्सप्प (WhatsApp) पर है, क्लिक करके ज्वाइन करे


The Hindi Post