मैच के बीच सीने में उठा तेज दर्द, अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा इस खिलाड़ी को

0
161
सांकेतिक तस्वीर (हिंदी पोस्ट)
The Hindi Post

मीरपुर | बांग्लादेश के खिलाफ ढाका में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच के पहले दिन श्रीलंका के विकेटकीपर-बल्लेबाज कुसल मेंडिस को सीने में तेज दर्द उठा जिसके बाद उनको अस्पताल ले जाना पड़ा। उनको अस्पताल में एडमिट कर लिया गया और उनकी जांच की गई. मेंडिस को जब मैदान से बाहर ले जाया जा रहा था तब वह सीने पर हाथ रखे हुए थे।

आईसीसी ने मंगलवार को कहा कि कुसल मेंडिज को सोमवार को लंच ब्रेक से कुछ समय पहले बांग्लादेश के 23वें ओवर के दौरान सीने में दर्द की शिकायत हुई।

बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड के डॉक्टर, मंजूर हुसैन चौधरी ने पुष्टि की कि मेंडिस को उचित इलाज और बेहतर देखभाल के लिए अस्पताल ले जाया गया। उन्होंने बताया कि वह डिहाइड्रेशन से जूझ रहे थे।

रिपोर्ट में कहा गया है कि डॉक्टर ने उनकी स्थिति को देखते हुए कई टेस्ट किए। इस कड़ी में मेंडिस की ईसीजी भी की गई। ईसीजी की रिपोर्ट नॉर्मल आई। लेकिन मेंडिस अभी डॉक्टर की निगरानी में रहेंगे। श्रीलंका के कोच क्रिस सिल्वरवुड ने उम्मीद जताई कि मेंडिस जल्द स्वस्थ होकर टीम में वापसी करेंगे।

क्रिस ने कहा कि मेंडिस के अभी कुछ टेस्ट हो रहे है ताकि उनके पूरी तरह से स्वस्थ होने का पता चल सके।

आपको बताते चले कि बांग्लादेश ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया और 85 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 277 रन बनाए।

आईएएनएस

हिंदी पोस्ट अब टेलीग्राम (Telegram) और व्हाट्सप्प (WhatsApp) पर है, क्लिक करके ज्वाइन करे


The Hindi Post