अमेठी में बनेगा स्मृति का अपना आशियाना, यहीं सुनी जाएगी लोगों की समस्या

0
297
𝐏𝐢𝐜 𝐂𝐫𝐞𝐝𝐢𝐭:𝐈𝐀𝐍𝐒
The Hindi Post

अमेठी | कांग्रेस का सबसे मजबूत किला अमेठी ध्वस्त करने वाली केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी अब अमेठी में ही अपना आशियाना बनाने जा रही हैं। दरअसल कुछ साल पहले स्मृति ईरानी ने अमेठीवासियों से वादा किया था की उन्हें अपने सांसद से मिलने के लिए दिल्ली में भटकना नहीं पड़ेगा।

अगर अमेठी की जनता उन्हें सांसद बनाती है तो वो अमेठी में अपना घर बनाएंगी। इसी क्रम में सोमवार को स्मृति ईरानी अपने आवास के लिए चिन्हित जमीन का बैनामा कराएंगी।

 

विज्ञापन
विज्ञापन

स्मृति ईरानी के प्रतिनिधि विजय गुप्ता ने इस बात की पुष्टि करते हुए बताया की, “स्मृति जो कहती वो करती हैं। वो जनता के नजदीक रहकर उहकी सेवा करेंगी। इसी क्रम में वह गौरीगंज में जमीन ली गई है। सोमवार को बैनामा होगा। हालांकि जमीन कितनी है, घर कितना बड़ा बनेगा, यह सब बाद में पता चलेगा।

आम चुनाव से 2019 के पहले स्मृति ने गौरीगंज के जामो रोड पर एक मकान किराये पर ले रखा था। उसी मकान में उनका कैम्प कार्यालय बनाया गया था। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी और अमेठी सांसद लोगों की जन समस्याओं को सुनने के लिए फिलहाल इसी कैंप कार्यालय का इस्तेमाल कर रही हैं। आमजन की समस्याओं का निस्तारण यहीं से करती हैं।

–आईएएनएस

हिंदी पोस्ट अब टेलीग्राम (Telegram) और व्हाट्सप्प (WhatsApp) पर है, क्लिक करके ज्वाइन करे


The Hindi Post