प्रियंका चोपड़ा को अंडरवियर में देखना चाहता था फिल्म मेकर, एक्ट्रेस ने किया खुलासा

0
665
Photo Instagrammed By Priyanka Chopra
The Hindi Post

मुंबई | एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा जोनस ने बॉलीवुड को लेकर कई बड़े खुलासे किए हैं. इस बार उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया कि एक फिल्म निर्माता ने उनसे कहा था कि वह उन्हें अंडरवियर में देखना चाहता है.

‘The Zoe Report’ को दिए एक इंटरव्यू में प्रियंका ने एक फिल्म की शूटिंग के बारे में बात की. प्रियंका ने कहा कि उन्होंने इस फिल्म में अंडरकवर एजेंट की भूमिका निभाई थी. घटना के बारे में, उन्होंने कहा कि यह एक अमानवीय क्षण था. “मैंने इस फिल्म से किनारा कर लिया था”.

“यह 2002 या 2003 का किस्सा है. मैं फिल्म में अंडरकवर एजेंट का रोल निभा रही थी. एक सीन में मुझे एक शख्स को सिड्यूस करना था, जिसके लिए मुझे एक एक करके कपड़े उतारने थे.”

इसलिए इस सीन के लिए मैं ज्यादा कपड़े पहनना चाहती थी, लेकिन फिल्म निर्माता ने कहा, “मैं उसे अंडरवियर में देखना चाहता हूं, वरना कोई क्यों इस फिल्म को देखने आएगा?”

एक्ट्रेस ने कहा, “उन्होंने ये बात सीधे मुझसे नहीं, बल्कि मेरे ही सामने मेरी स्टाइलिस्ट से कही. यह बेहद अमानवीय पल था, मुझे उस वक्त महसूस हुआ कि मेरा हुनर किसी काम का नहीं है.”

दो दिन काम करने के बाद प्रियंका ने फिल्म छोड़ दी थी.

प्रियंका ने 2002 में तमिल फिल्म ‘थमिजहन’ से अपने अभिनय कैरियर की शुरूआत की थी. उन्होंने 2003 में ‘अंदाज’ से बॉलीवुड में कदम रखा.

इसके बाद प्रियंका ‘ऐतराज’, ‘मुझसे शादी करोगी’, ‘फैशन’, ‘डॉन’, ‘बर्फी!’, ‘बाजीराव मस्तानी’, ‘मैरी कॉम’, ‘द व्हाइट टाइगर’ समेत कई हिंदी फिल्मों में नजर आईं.

आईएएनएस


The Hindi Post