12 दिनों से लापता हरियाणवी सिंगर का शव क्षत-विक्षत हालत में मिला, दो आरोपी गिरफ्तार

0
147
प्रतीकात्मक इमेज
The Hindi Post

नई दिल्ली | हरियाणवी सिंगर संगीता उर्फ दिव्या की हत्या के मामले में फरार चल रहे दो युवकों को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। संगीता 11 मई से गायब थी।

संगीता का शव सड़क किनारे हरियाणा के मेहम में दफना दिया गया था। पुलिस ने दफन किया हुआ शव बरामद कर लिया है। संगीता का शव क्षत-विक्षत हालत में था। आरोपियों की पहचान रोहित और अनिल के रूप में हुई।

डीसीपी (द्वारका) शंकर चौधरी ने कहा कि पुलिस को 14 मई को संगीता के माता पिता की तरफ से उसके गायब हो जाने की शिकायत मिली थी। इसके बाद पुलिस ने जांच-पड़ताल शुरू की।

विज्ञापन
विज्ञापन

चौधरी ने कहा कि, “मामले की तहकीकात करते हुए हमें रोहित और अनिल पर शक हुआ। हमने दोनों को 22 मई को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में खुलासा हुआ कि इन दोनों ने ही संगीता की हत्या की साजिश रची और उसे मार डाला।”

पुलिस अधिकारी ने कहा कि, रोहित और अनिल ने संगीता को म्यूजिक वीडियो बनाने के बहाने बुलाया और हत्या कर दी।

अधिकारी ने आगे कहा, “एक आरोपी ने संगीता को दिल्ली से अपने साथ लिया और कही रास्ते में उसे नशीला पदार्थ दे दिया। इसके बाद उसकी हत्या कर दी। यह घटना 11 मई को हुई। बाद में दोनों आरोपियों ने उसे महम थाने के इलाके में सड़क किनारे दफना दिया।”

विज्ञापन
विज्ञापन

उन्होंने आगे कहा कि, “दिल्ली पुलिस की एक टीम अभी भी रोहित और अनिल के साथ महम में है।”

हत्या के केस की शुरुआती जांच में पता चला कि दोनों आरोपी करीब 30 साल के है और मारी गई गायिका के दोस्त थे। वह हरियाणा की किसी फाइनेंस कंपनी में काम करते थे। दोनों को 22 मई को गिरफ्तार किया गया था।

पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है।

हिंदी पोस्ट वेब डेस्क
(इनपुट्स: आईएएनएस)
हिंदी पोस्ट अब टेलीग्राम (Telegram) और व्हाट्सप्प (WhatsApp) पर है, क्लिक करके ज्वाइन करे

The Hindi Post