श्रद्धा वालकर हत्याकांड जैसी घिनौनी वारदात, लिव-इन पार्टनर ने पहले किया युवती का मर्डर, फिर शव के टुकड़े करके कुकर में उबाला

0
498
सांकेतिक तस्वीर (क्रेडिट: इंग्लिश पोस्ट)
The Hindi Post

मुंबई से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है. यहां पुलिस ने एक 56 वर्षीय शख्स को अपनी लिव-इन पार्टनर की हत्या और फिर उसके शव के टुकड़े करने के आरोप में गिरफ्तार किया है. इस जघन्य अपराध को आरोपी ने मीरा रोड स्थित अपने किराये के फ्लैट में अंजाम दिया.

हत्यारोपी का नाम मनोज साहनी है. पुलिस के अनुसार, मनोज ने अपनी पार्टनर 32 वर्षीय सरस्वती वैद्य की हत्या करने के बाद उसके शव के टुकड़े कर दिए. इसके लिए उसने पेड़ काटने वाली मशीन का इस्तेमाल किया.

पुलिस के मुताबिक, मनोज ने सरस्वती की हत्या करीब 3-4 दिन पहले की थी. इसके बाद उसने पेड़ काटने वाली मशीन खरीदी. पुलिस ने ANI को बताया कि मनोज ने महिला के शरीर के टुकड़ों को प्रेशर कुकर में उबाला और उन्हें ठिकाने लगाने के लिए प्लास्टिक की थैलियों में भर दिया.

पुलिस ने ये भी बताया कि घटनास्थल से महिला के शरीर के 12-13 टुकड़े बरामद किए गए हैं. फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है.

वही पुलिस ने आरोपी के फ्लैट पर पहुंच कर सबूत इक्कठा किए है. मौके पर फोरेंसिक टीम को भी बुलाया गया था. पुलिस ने फ्लैट को सील कर दिया है. पुलिस ने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही अधिक जानकारी सामने आ सकेगी.

कैसे पता चला इस हत्याकांड के बारे में?

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, मनोज के फ्लैट से दुर्गंध आ रही थी. आस-पास के लोगों ने पुलिस को जानकारी दी थी. जिसके बाद पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची और सोसाइटी की सातवीं मंजिला से महिला का क्षत-विक्षत शव बरामद किया.

एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि शव के कई टुकड़े कर उन्हें इसलिए उबाला गया ताकि बदबू ना फैले. हालांकि इसके बावजूद पड़ोसी अजीब से दुर्गंध से परेशान हो गए तो उन्होंने पुलिस से इसकी शिकायत की. पुलिस जब मनोज के घर पहुंची और दरवाजा खुलवाया तो तेज बदबू आई. जांच करने पर पुलिस को महिला के शव के टुकड़े घर से अंदर से मिले. इसे देख कर पुलिस हैरान रह गई. इसके बाद मनोज को हिरासत में ले लिया गया.

शुरुआती पूछताछ में यह बात सामने आई है कि मनोज और सरस्वती में किसी बात को लेकर बहस हो गई थी. इसके बाद मनोज ने सरस्वती की हत्या कर दी.

पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस मनोज के बारे में और जानकारी जुटा रही है.

हिंदी पोस्ट वेब डेस्क


The Hindi Post