लड़कियों के स्कूल के बाहर लड़का मारता था गुलाटियां, पुलिस ने पहुंचाया जेल

0
173
The Hindi Post

कम समय में पॉपुलर होने के लिए आजकल हर कोई बेताब है। सोशल मीडिया के इस दौर में लोग खास तौर पर युवा वीडियो रिकॉर्ड करते है और उसको सोशल मीडिया पर शेयर करते है। लेकिन कभी कभी सोशल मीडिया के लिए बनने वाले यह वीडियो समस्या खड़ी कर देते है।

ऐसा ही गाजियाबाद के एक युवक के साथ हुआ। उसका एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह स्कूल की लड़कियों के सामने गुलाटियां मरता दिख रहा है। वीडियो वायरल होने में देर न लगी। मामला पुलिस तक पहुंचा और युवक जेल की सलाखों के पीछे पहुंच गया।

यह वायरल वीडियो गाजियाबाद के सिहानी गेट थाना क्षेत्र का है। बताया जा रहा है कि वायरल हुआ वीडियो इसी थाना क्षेत्र के एक स्कूल के बाहर का है। वीडियो में देखा जा सकता है कि स्कूल की लड़कियां एक दिशा से आ रही हैं और दूसरी दिशा में यह लड़का गुलाटी मार रहा है। वीडियो बनाने वाले ने इसके बैकग्राउंड में म्यूजिक भी डाल दिया है।

विज्ञापन
विज्ञापन

भाजपा नेता शलभ मणि त्रिपाठी ने इस वीडियो को ट्वीट किया। उन्होंने लिखा, “माता पिता ने स्कूल भेजा तो स्कूल छोड़ ये जनाब शाहरुख़ खान के फ़ैन हो गए, गर्ल्स कालेज के सामने शाहरुख़ खान बन लगे स्टंट मारने, पर भूल गए कि यूपी में अब योगीराज है, फ़िलहाल लाकप में हैं, वहां इन्हें नैतिक शिक्षा की पर्याप्त पुस्तकें भी दी जा रही हैं।”

इसपर गाजियाबाद पुलिस ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा, “सोशल मीडिया पर सुशीला गर्ल्स इंटर कॉलेज के बाहर एक लड़के द्वारा गुलाटी मारने की वीडियो वायरल हुई थी जिसका पुलिस द्वारा तत्काल संज्ञान लेते हुए युवक को गिरफ्तार किया गया है, आवश्यक वैधानिक कार्यवाही की जा रही है । वीडियो बाइट- पुलिस अधीक्षक नगर प्रथम”

लड़के के गिरफ्तार होने के बाद यह पता चला की उसका नाम दुष्यंत कुमार है और वह बुलंदशहर का रहने वाला है। वर्तमान में वह गौतमबुद्ध नगर में रहता है। वीडियो में दिख रहा युवक, सुशीला गर्ल्स इंटर कॉलेज के बाहर गुलाटी मार रहा था।

विज्ञापन
विज्ञापन

 

हिंदी पोस्ट वेब डेस्क
हिंदी पोस्ट अब टेलीग्राम (Telegram) और व्हाट्सप्प (WhatsApp) पर है, क्लिक करके ज्वाइन करे

The Hindi Post