अगर मुझे कभी कुछ होता है तो इसके जिम्मेदार नाना पाटेकर होंगे: तनुश्री दत्ता

0
315
The Hindi Post

अभिनेत्री तनुश्री दत्ता ने अभिनेता नाना पाटेकर के लिए सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा लिख दिया है जिससे बॉलीवुड के गलियारों में हलचल मच गई है.

तनुश्री ने शुक्रवार को इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट में लिखा कि अगर उनको कभी भी कुछ होता है तो इसके लिए नाना पाटेकर, उनके वकील व सहयोगी और उनके बॉलीवुड माफिया दोस्त जिम्मेदार होंगे.

उन्होंने आगे लिखा, “कौन है बॉलीवुड माफिया? वहीं लोग जिनके नाम सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में बार-बार सामने आए. (ध्यान दे सभी के पास एक ही अपराधिक वकील है)

Tanushree 2 (1)

तनुश्री ने आगे लिखा, “उनकी फिल्में न देखे, उनका पूरी तरह बहिष्कार करें”. उन्होंने अपनी इस पोस्ट में पत्रकारों को भी टारगेट किया और लिखा कि वो उनके बारे ने फर्जी खबरें बनाते है.

उन्होंने आगे लिखा कि, “सब इनके पीछे पड़ जाओ. उनके जीवन को बर्बाद कर दो क्योंकि उन्होंने मुझे बहुत परेशान किया. कानून और न्याय ने भले ही मुझे विफल कर दिया हो लेकिन मुझे इस महान राष्ट्र के लोगों पर विश्वास है.” जय हिंद

आपको बता दे, तनुश्री ने नाना पाटेकर पर सेक्सुअल हैरेसमेंट का गंभीर आरोप लगाया था. यह बात 2018 की है. इस पर सब लोग हैरान रह गए थे. हालांकि नाना ने अपने जवाब में इन आरोपों को निराधार बताया था.

विज्ञापन
विज्ञापन
हिंदी पोस्ट वेब डेस्क

The Hindi Post