पीएम मोदी के साथ योग कर सुर्खियों में आने वाली दीपा की मां का नैनीझील में मिला शव

0
241
The Hindi Post

नैनीताल | नैनीताल की मशहूर नैनीझील में महिला का शव मिलने से सनसनी फैल गई. सुबह मॉर्निंग वॉक करने निकले लोगों ने महिला का शव झील में देखा. उन्होंने इसकी सूचना मल्लीताल पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से महिला के शव को बाहर निकालकर पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

एसएसआई दीपक बिष्ट के अनुसार शव की शिनाख्त कमला पत्नी किशन गिरी निवासी कृष्णापुर के रूप में हुई है। कमला के पति किशन गिरी हाईकोर्ट महाअधिवक्ता कार्यालय में माली के पद पर कार्यरत हैं. वहीं कमला और किशन की तीन बेटियों में सबसे छोटी दीपा गिरी अंतरराष्ट्रीय योग दिवस पर पीएम मोदी के साथ योग करने के बाद चर्चा में आई थी.

विज्ञापन
विज्ञापन

बताया जा रहा है कमला बीती बुधवार को करीब 3 बजे घर से किसी काम के सिलसिले में निकली थी। देर रात तक जब वह वापस नहीं लौटी तो उसके पति किशन ने उसकी तलाश शुरू की, लेकिन कमला का कोई सुराग हाथ नहीं लगा.

इधर बृहस्पतिवार सुबह मॉर्निंग वॉक पर निकले ठंडी सड़क के पास लोगों ने कमला का शव झील में देखा. जिसकी सूचना मल्लीताल पुलिस को दी गई। एसएसआई दीपक बिष्ट ने बताया कि शव का पंचनामा भर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

पुलिस मामले की जांच कर रही है.

आईएएनएस

हिंदी पोस्ट अब टेलीग्राम (Telegram) और व्हाट्सप्प (WhatsApp) पर है, क्लिक करके ज्वाइन करे


The Hindi Post