दीपेश की आंखों से खून आ रहा था, ब्रेन हेमरेज से हुई मौत: को-एक्टर आसिफ शेख

0
338
The Hindi Post

‘भाभी जी घर पर है’ के एक्टर दीपेश भान का शनिवार (23 जुलाई) को मुंबई में निधन हो गया। इससे टीवी जगत में शोक की लहर दौड़ गई। दीपेश ‘भाभी जी घर पर है’ टीवी सीरियल में ‘मलखान’ का रोल निभाते थे। उनके लाखों फैंस है। उनके किरदार को खूब पसंद किया जाता था।

दीपेश के को-एक्टर आसिफ शेख ने हिंदुस्तान टाइम्स को बताया कि उनको (दीपेश) ब्रेन हेमरेज का अटैक हुआ था। आसिफ ने यह भी बताया कि दीपेश सुबह 7 बजे के करीब जिम गए थे और उसके बाद दहीसर में अपनी बिल्डिंग में
उन्होंने क्रिकेट खेला था।

“वो क्रिकेट खेलते हुए गिर गए और फिर उसके बाद उठे ही नहीं। उनके घर से अस्पताल केवल 5 मिनट की दूरी पर है। दीपेश को तुरंत ही अस्पताल ले जाया गया पर वहां पहुंचने पर उनको मृत्य घोषित कर दिया गया।”

आसिफ ने हिंदुस्तान टाइम्स को बताया कि दीपेश की आंखों से खून निकल रहा था जो इस बात का स्पष्ट संदेश है कि उनको ब्रेन हेमरेज हुआ था। डॉक्टर ने कहा कि ब्रेन हेमरेज हुआ होगा। उसने (दीपेश) सुबह कुछ खाया नहीं होगा और फिर क्रिकेट खेलते समय वो भागा होगा। इससे उसका ब्लड प्रेशर बढ़ गया होगा और वो तुरंत गिर गया। 40 की उम्र के बाद, थोड़ा धीमा हो जाना चाहिए और अपने ऊपर बहुत अधिक दवाब नहीं डालना चाहिए।

आसिफ ने कहा कि उनको विश्वास नहीं हो रहा कि दीपेश अब नहीं है। उन्होंने कहा कि उन्हें (दीपेश) ब्लड प्रेशर की समस्या थी। हालांकि उसने कुछ दिन पहले ही फुल बॉडी चेकअप करवाया था और सब कुछ ठीक लग रहा था।

दीपेश भान की तीन साल पहले शादी हुई थी और उनका 18 महीनों के एक बेटा है।

हिंदी पोस्ट वेब डेस्क

The Hindi Post