यूपी : कार और ट्रक की जोरदार टक्कर, 5 लोगों की मौत

0
147
सांकेतिक तस्वीर (फोटो क्रेडिट: इंग्लिश पोस्ट)
The Hindi Post

बरेली (उत्तर प्रदेश) | बरेली के अहलादपुर चौकी के पास मंगलवार सुबह एक कार और ट्रक की जोरदार टक्कर हो गई. इस हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई. मरने वाले सभी लोगों की उम्र 30 वर्ष के करीब बताई जा रही है. बताया जा है कि यह सभी एक दरगाह पर नमाज अदा करने उत्तराखंड से हरदोई जा रहे थे.

मृतकों की पहचान मोहम्मद सगीर, मुजम्मिल, मोहम्मद ताहिर, इमरान खान और मोहम्मद फरीद के रूप में हुई है. सभी  उत्तराखंड के रामनगर के रहने वाले थे.

लोगों के मुताबिक, कार का एक टायर फट गया था जिसके चलते ड्राइवर नियंत्रण खो बैठा और कार ट्रक से जा टकराई. टायर फटने से कार सड़क पार करके गलत साइड चली गई और सामने से आ रहे ट्रक से टकरा गई. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार के परखच्चे उड़ गए.


UP News – यूपी: महिला ने कहा – पति नपुंसक है, गुमराह करके कराई गई शादी, पति समेत सात पर केस दर्ज


 

विज्ञापन
विज्ञापन

पुलिस ने कहा कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और मृतकों के परिवार वालों को सूचित कर दिया गया है.

बरेली पुलिस के अनुसार, मंगलवार की सुबह 3:30 बजे थाना इज्जतनगर के लालपुर चौकी अहलादपुर क्षेत्र में नेशनल हाईवे पर एक स्विफ्ट गाड़ी नंबर UK 04 P 7788 जिसमें पांच व्यक्ति सवार थे जोकि रामनगर उत्तराखंड से हरदोई जा रहे थे. ग्राम लालपुर चौराहे पर स्विफ्ट अचानक ट्रक के सामने आ गई जिससे दोनों वाहनों में टक्कर हो गई जिससे स्विफ्ट गाड़ी में बैठे पांचों व्यक्तियों की मौके पर ही मृत्यु हो गई. सभी मृत व्यक्तियों के शवों का पंचायतनामा भरकर पोस्टमार्टम हेतु जिला अस्पताल मोर्चरी भेजा गया है.

हिंदी पोस्ट वेब डेस्क
(इनपुट्स: आईएएनएस)


The Hindi Post