महाराष्ट्र : मंत्री एकनाथ शिंदे ने फूंका बगावत का बिगुल, सूरत के होटल में ठहरे शिवसेना के 25 विधायक

0
141
शिवसेना विधायक एकनाथ शिंदे (फाइल फोटो: ट्विटर)
The Hindi Post

सूरत | शिवसेना के कम से कम 25 विधायक गुजरात के सूरत में एक होटल में डेरा डाले हुए हैं। सूत्रों ने कहा कि वे महा विकास अघाड़ी सरकार से नाखुश हैं। सूत्रों ने बताया कि पहले 11 कमरे ली मेरिडियन होटल में बुक किए गए और सोमवार को रात करीब साढ़े नौ बजे से रात 10 बजे के बीच 11 विधायक सूरत पहुंचे और होटल में चेक-इन किया.

महाराष्ट्र के शहरी विकास मंत्री एकनाथ शिंदे के नेतृत्व में दूसरा बड़ा दल मंगलवार रात को करीब 1.30 बजे 14 विधायकों के साथ सूरत पहुंचे.

सूत्रों ने कहा कि होटल की बुकिंग मुंबई से की गई थी। गुजरात के भाजपा नेताओं को देर रात सूचित किया गया था। सभी विधायकों के होटल में पहुंचने के बाद सूरत पुलिस को सुरक्षा मुहैया कराने का निर्देश दिया गया। निर्देश मिलते ही मौके पर पुलिस बल तैनात किया गया.

गुजरात भाजपा अध्यक्ष सी. पाटिल मंगलवार सुबह तक सूरत में थे। सूत्रों ने कहा कि हालांकि उनके करीबी एकनाथ और पाटिल के बीच किसी भी मुलाकात से इनकार कर रहे हैं. सूत्रों ने बताया कि दोनों नेताओं के बीच मुलाकात हुई हो इससे इंकार नहीं किया जा सकता.

पाटिल मंगलवार सुबह गांधीनगर में अपने निर्धारित योग कार्यक्रम में शामिल नहीं हुए. वह सुबह करीब साढ़े नौ बजे अहमदाबाद पहुंचे.

आईएएनएस


The Hindi Post