भारत बनाम न्यूजीलैंड: दूसरा वनडे बारिश की भेंट चढ़ा, शुभमन गिल और सूर्यकुमार यादव कर रहे थे ताबड़तोड़ बल्लेबाजी

0
303
The Hindi Post

भारत और न्यूजीलैंड के बीच रविवार को हैमिल्टन (न्यूजीलैंड) में खेला गया दूसरा एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच बिना निष्कर्ष के समाप्त हो गया. दरअसल, बारिश के चलते मैच को रद्द करना पड़ा.

इस मैच पर लगातार बारिश का साया रहा. इसलिए खेल को दो बार रोकना पड़ा. पहले 4.5 ओवर के बाद खेल को रोक दिया गया. जब बारिश रुकी तो मैच को 29 ओवर का कर दिया गया. इसके बाद जब खेल दोबारा शुरू हुआ तो थोड़ी देर बाद ही फिर से बारिश चालू हो गई. एक बार फिर मैच को बीच में ही रोकना पड़ा. अंत में अंपायरों ने मैच को रद्द करने का फैसला लिया. इससे क्रिकेट फैंस का दिल टूट गया खास तौर पर इसलिए क्योंकि सूर्यकुमार यादव और शुभमन गिल बढ़िया बल्लेबाजी कर रहे थे.

जब मैच को रद्द घोषित किया गया तब भारत का स्कोर 12.5 ओवर में एक विकेट के नुकसान पर 89 रन था. इस समय शुभमन गिल 45 और सूर्यकुमार 34 रन बनाकर खेल रहे थे. दोनों नाबाद रहे. 

अब तीन मैचों की सीरीज में टीम इंडिया 0-1 से पिछड़ रही है. आज का मैच जीत कर भारत के लिए सीरीज बराबर करने का बढ़िया मौका था. टीम इंडिया ने अच्छी शुरुआत भी की थी. शुभमन गिल और सूर्यकुमार यादव तेजी से रन बटोर रहे थे.

अब सबकी निगाहें 30 नवंबर के मैच पर टिकी होंगी. टीम इंडिया के लिए सीरीज 1-1 से बराबर करने का उस दिन बढ़िया मौका होगा.

हिंदी पोस्ट वेब डेस्क

हिंदी पोस्ट अब टेलीग्राम (Telegram) और व्हाट्सप्प (WhatsApp) पर है, क्लिक करके ज्वाइन करे

 


The Hindi Post