पत्नी ने धोया लैपटॉप और मोबाइल फ़ोन, पति ने मांगा तलाक़

0
177
प्रतीकात्मक फोटो (पिक्साबे)
The Hindi Post

बेंगलुरु में रहने वाले एक सॉफ्टवेयर प्रोफेशनल ने अपनी पत्नी की अधिक सफाई करने की कथित आदत से ऊबकर डाइवोर्स (तलाक़) मांगा है।

इस व्यक्ति की पत्नी ने जब उसका लैपटॉप और मोबाइल फोन डिटर्जेंट से धो दिया तो बात बिगड़ गई। पति क्रोधित हो उठा।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, महिला ने अपनी मां के निधन के बाद, घर की ‘ठीक’ से सफाई करने के लिए, अपने बच्चो को घर से 30 दिनों तक दूर रखा।

विज्ञापन
विज्ञापन

टाइम्स ऑफ़ इंडिया, में प्रकाशित रिपोर्ट के अनुसार, महिला संदिग्ध रूप से ऑब्सेसिव कम्पल्सिव डिसऑर्डर (OCD) से प्रभावित है।

व्यक्ति तब और भी ज़्यादा परेशान हो उठा जब बेंगलुरु में कोरोना महामारी का प्रकोप था। इस दौरान पत्नी का साफ सफाई के प्रति और ज़्यादा ध्यान अकर्षित हुआ।

बीएस सरस्वती जो बेंगलुरु पुलिस की महिला हेल्पलाइन में वरिष्ठ काउंसेलर है और जिन्होंने इस केस में इस कपल की काउंसलिंग की, ने टाइम्स ऑफ इंडिया को बताया कि, “महिला का पति लॉकडाउन के समय घर से काम कर रहे थे। पति हैरान रह गया जब उन्होंने देखा की उनकी पत्नी ने उनका लैपटॉप और मोबाइल फ़ोन धो दिया। पति ने अपनी शिकायत में कहा है कि उसकी पत्नी दिन में 6 बार नहाती है और उसके पास अपने नहाने वाले साबुन को धोने के लिए भी एक अलग साबुन है।”

विज्ञापन
विज्ञापन

सरस्वती ने बताया कि नवंबर महीने में तीन काउंसलिंग सत्र हुए पर किसी से भी कोई नतीजा नही निकला।

यह अंदेशा लगाते हुए कि यह असामान्य व्यवहार है, सरस्वती ने महिला को इस संबंध में मदद लेने को कहा, पर उसने कहा कि वह ठीक है और उसका व्यवहार सामान्य है।

इस मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, महिला अब अपने पति के खिलाफ, पुलिस में शिकायत करने का प्लान बना रही है कि उसका पति उसके व्यवहार को एब्नार्मल (असामान्य) बता के उसका उत्पीडन कर रहा है।

 

हिंदी पोस्ट वेब डेस्क

हिंदी पोस्ट अब टेलीग्राम (Telegram) और व्हाट्सप्प (WhatsApp) पर है, क्लिक करके ज्वाइन करे


The Hindi Post