पंजाब में मेरे परिवार के साथ जो हुआ वो खौफनाक था : सुरेश रैना

रैना ने बताया कि उनके फूफा के बाद उनके भाई का भी निधन हो गया।

0
473
फाइल फोटो/इंस्टाग्राम
The Hindi Post

नई दिल्ली | निजी कारणों का हवाला देकर आईपीएल के 13वें सीजन से नाम वापस ले भारत लौटने वाले चेन्नई सुपर किंग्स के बल्लेबाज सुरेश रैना ने मंगलवार को कहा कि पंजाब में उनकी रिश्तेदार के परिवार के साथ जो हुआ, उसकी जांच होनी चाहिए। रैना ने बताया कि उनके फूफा के बाद उनके भाई का भी निधन हो गया। रैना आईपीएल की शुरुआत से पहले ही पिछले सप्ताह स्वदेश लौट आए थे। आईपीएल की शुरुआत 19 सितंबर से हो रही है।

रैना ने ट्विटर पर एक बयान जारी कर कहा है, “पंजाब में जो मेरे परिवार के साथ हुआ वो कल्पानाओं से परे है। मेरे फूफा की मौत हो गई। मेरी बुआ और मेरे दोनों भाइयों की गंभीर चोटें आईं। दुर्भाग्यवश बीती रात मेरे भाई का भी निधन हो गया। मेरी बुआ की हालत अभी भी नाजुक है और वह लाइफ सपोर्ट पर हैं।”

पुलिस के मुताबिक, रैना की बुआ का परिवार जब अपने घर की छत पर सो रहा था तब काले कच्छेवाला गैंग ने उनके परिवार पर हमला कर दिया था।

यह हादसा 19 अगस्त को पठानकोट के माधौपुर जिले के थारियाल गांव में हुआ था। डैकेतों के पास हथियार थे।

रैना ने पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह को टैग करते हुए लिखा, “हमें अभी तक पता नहीं चला है कि उस रात क्या हुआ और किसने किया। मैं पंजाब पुलिस से अपील करता हूं कि वह इस मामले को देखे। हम इस बात जानने के हकदार हैं कि यह घिनौना काम किसने किया। उन अपराधियों को दोबारा ऐसा करने के लिए नहीं छोड़ना चाहिए।”

रैना ने 15 अगस्त को ही अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास की घोषणा की थी।

आईएएनएस


The Hindi Post