होली में रंग लगाने के बहाने जापानी महिला से गंदी हरकत, वीडियो वायरल

0
2311
The Hindi Post

नई दिल्ली | सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें कुछ लड़के एक विदेशी युवती के साथ छेड़छाड़ करते हुए नजर आ रहे है. इस वीडियो को दिल्ली के पहाड़गंज का बताया जा रहा है. जानकारी के अनुसार, यह घटना होली वाले दिन हुई है. पीड़िता जापान की रहने वाली है.

इस वीडियो में लड़कों का एक ग्रुप विदेशी युवती को जबरदस्ती पकड़ कर रंग लगाते हुए दिख रहा. वीडियो में लड़के ‘होली है’ चिल्लाते हुए सुने जा सकते है. वहीं एक लड़का इस युवती के सिर पर अंडा फोड़ते हुए देखा जा सकता है. इस सब के बीच युवती वहां से निकलने की कोशिश करती है. वो चिल्लाती भी है पर लड़के रंग लगाना बंद नहीं करते.

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि उनके संज्ञान में एक ट्वीट आया है जिसमें होली का एक वीडियो है. इसमें कुछ लोग एक विदेशी महिला नागरिक को रंग लगाते दिख रहे हैं.

अधिकारी ने कहा, युवक की हरकत से महिला असहज महसूस कर रही है. उक्त ट्वीट के साथ संलग्न वीडियो को कई डिजिटल प्लेटफॉर्म पर पोस्ट किया गया है. हमने वीडियो का संज्ञान लिया है. आवश्यक विवरण का पता लगाने के लिए वीडियो का विश्लेषण किया जा रहा है.

अधिकारी ने कहा, वीडियो में देखे गए स्थलों के आधार पर प्रथम दृष्टया ऐसा लगता है कि यह पहाड़गंज क्षेत्र का है. हालांकि, यह सत्यापित किया जा रहा है कि क्या ऐसी कोई घटना उस क्षेत्र में हुई है या ये वीडियो पुराना है.

हालांकि, पहाड़गंज थाने में किसी भी विदेशी के साथ दुर्व्यवहार की कोई शिकायत या फोन कॉल प्राप्त नहीं हुई है.

पुलिस अधिकारी ने कहा, “जापानी दूतावास को एक ई-मेल भेजा गया है और अनुरोध किया गया है कि लड़की की पहचान करने में मदद करे. पहाड़गंज थाने के एसएचओ को क्षेत्र में रहने वाले जापानी लोगों का विवरण एकत्र करने और वीडियो में दिख रहे लड़कों की पहचान करने के लिए कहा गया है.

उन्होंने कहा, घटना और विवरण सत्यापित हो जाने के बाद कार्रवाई की जाएगी.

हिंदी पोस्ट वेब डेस्क
(इनपुट्स: आईएएनएस)


The Hindi Post