मुख्यमंत्री योगी के काफिले की गाड़ी पलटी, कई लोग हुए घायल

0
1593
The Hindi Post

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के काफिले का नेतृत्व कर रहा एक वाहन शनिवार को लखनऊ में पलट गया जिससे 11 लोग घायल हो गए. घायलों में पांच पुलिस कर्मी भी शामिल है. हादसे में मुख्यमंत्री बाल-बाल बच गए.

मीडिया रिपोर्ट्स में सूत्रों के हवाले से खबर है कि यह घटना तब हुई जब काफिले का एंटी-डेमो वाहन जानवर के शव के टकरा गया और पलट गया. वाहन शव से टकराने के बाद पलटा है.

घायलों को तुरंत सिविल अस्पताल पहुंचाया गया है.

पुलिस महानिदेशक प्रशांत कुमार, पुलिस आयुक्त लखनऊ एसबी शिरोडकर और अपर मुख्य सचिव गृह संजय प्रसाद सिविल अस्पताल पहुंचे है.

विज्ञापन
विज्ञापन

लखनऊ के संयुक्त पुलिस आयुक्त (कानून एवं व्यवस्था) उपेन्द्र अग्रवाल ने मीडिया कर्मियों से बात करते हुए कहा ”लखनऊ स्थित अर्जुन गंज के माता मंदिर के पास यह हादसा हुआ. यह घटना करीब 7:45 बजे हुई. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के काफिले की सुरक्षा के लिए इंटरसेप्टर और एंटी-डेमो वाहनों सहित जिला पुलिस के वाहन चलते हैं… स्थानीय लोगों से पूछताछ करने पर पता चला कि सड़क पर एक कुत्ता आ गया था. इस कारण काफिले में चल रही एंटी डेमो गाड़ी असंतुलित होकर अन्य वाहनों से टकरा गई. इस घटना में 5 पुलिसकर्मी और 6 नागरिक घायल हुए हैं. सभी को अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती कराया गया है. घटना में कोई हताहत नहीं हुआ है.”

हिंदी पोस्ट वेब डेस्क

 


The Hindi Post