यूपी: सीएम के काफिले के आगे चल रही डेमो गाड़ी का एक्सीडेंट; पांच पुलिसकर्मी, कई आम लोग घायल, सपा अध्यक्ष ने घटना पर दी प्रतिक्रिया

0
641
The Hindi Post

लखनऊ | उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में शनिवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के काफिले के आगे चल रहा एक वाहन अनियंत्रित होकर कई वाहनों से टकरा गया. हादसे में पांच पुलिसकर्मी और कई आम लोग घायल हुए है.

घायलों को शहर के अलग-अलग अस्पतालों में ले जाया गया है.

मौके पर पुलिस कमिश्नर-डीएम सहित वरिष्ठ अधिकारी पहुंच गए हैं. प्रमुख सचिव गृह संजय प्रसाद और पुलिस कमिश्नर, डीजीपी प्रशांत कुमार भी मौके पर पहुंचे है.

लखनऊ के जॉइंट कमिश्नर उपेंद्र अग्रवाल ने बताया कि लखनऊ स्थित अर्जुन गंज के माता मंदिर के पास यह हादसा हुआ. सीएम की सिक्योरिटी के लिए जिला पुलिस की गाड़ियां आगे चलती हैं. उसी में से डेमो कार हादसे का शिकार हुई है. सड़क पर अचानक कुत्ता आने से सड़क हादसा हुआ है. कुत्ता आने से गाड़ी का बैलेंस बिगड़ गया जिस कारण दुर्घटना हो गई.

वहीं कुछ दूरी पर खड़े वाहनों से एंटी डेमो कार टकरा गई, जिसमे करीब 11 लोग घायल हुए हैं. सभी घायलों को अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती कराया गया है.

अब इस घटना पर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव की प्रतिक्रिया सामने आई है. उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफार्म X पर लिखा, “अनाथ पशुओं की समस्या को गंभीरता से नहीं लेने की वजह से आज स्वयं मुख्यमंत्री जी का काफिला हादसे का शिकार हुआ है और कई लोग घायल हुए हैं. दुखद भी, चिंतनीय भी.

पशुओं की समस्या उप्र का एक खतरनाक सत्य है. ये लोगों के जीवन का प्रश्न है. आशा है अब तो आंखें खुल गई होंगी और चुनाव में किया गया वो भाजपाई वादा याद आ गया होगा जिसमें आवारा जानवरों से छुटकारा दिलवाने का वचन दिया गया था. जब लोगों के अपने जीवन पर बन आती है तब पता चलता है कि आम जनता की समस्या के लिए झूठ बोलना कभी खुद की जिंदगी के लिए महंगा पड़ सकता है.

भाजपा इस हादसे से ये सबक ले कि जहां जिंदगी का सवाल हो वहां जुमलेबाजी नहीं करनी चाहिए.”

हिंदी पोस्ट वेब डेस्क
(इनपुट्स: आईएएनएस)

 


The Hindi Post