उमेश पाल हत्याकांड: अतीक की पत्नी का पुलिस बनवा रही स्केच, इसके बाद जारी होगा पोस्टर

0
372
शाइस्ता परवीन
The Hindi Post

प्रयागराज (यूपी) के उमेश पाल हत्याकांड के सभी आरोपी भागे हुए है. यूपी पुलिस इनको पकड़ने की कोशिश में लगी हुई है.

भागने वालों में पूर्व सांसद अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन भी शामिल है. यूपी पुलिस ने उस पर 25,000 का इनाम घोषित किया हुआ है.

एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस शाइस्ता परवीन का स्केच बनवा रही है. दरअसल, शाइस्ता परवीन की जितनी भी तस्वीरें पुलिस के पास है या वो तस्वीरें जो पब्लिक डोमेन में है उन सब में उसने नाकाब पहना हुआ हैं. यानि उसका चेहरा नहीं दिख रहा. ऐसे में उसको पहचानना मुश्किल है. इसलिए स्केच बनवाने की जरूरत पड़ी है. स्केच बन जाने के बाद, पोस्टर जारी किए जाएंगे.

दरअसल, पुलिस शाइस्ता परवीन से पूछताछ करके इस मामले में महत्वपूर्ण तथ्य हासिल करना चाहती है. आरोप है कि अतीक अहमद ने ही उमेश पाल की हत्या करवाई. इस घटना के बाद से ही अतीक का पूरा परिवार भागा हुआ है.

अतीक उमेश पाल हत्याकांड से पहले से ही साबरमती जेल (गुजरात) में बंद है. उसके बेटे उमर और अली अहमद भी जेल में बंद है. अतीक का तीसरा बेटा असद, उमेश पाल हत्याकांड के बाद से फरार है. उसके चौथे पर पांचवे बेटे के बारे में जानकारी नहीं है. शाइस्ता परवीन ने कहा था कि दोनों नाबालिग बेटे गायब है. उसने पुलिस पर दोनों बेटों को गायब होने का आरोप लगाया था. वही अतीक का भाई, बरेली जेल में है.

उमेश पाल और उनके दो गनर्स – संदीप निषाद और राघवेंद्र की 24 फरवरी को प्रयागराज के धूमनगंज में गोली मारकर हत्या कर दी थी. मामले में पुलिस की जांच जारी है.

हिंदी पोस्ट वेब डेस्क


The Hindi Post