पूनम पांडे की “मौत की खबर” पर टीवी स्टार्स ने दी प्रतिक्रिया, एक्टर्स ने कहा – “शर्म करो”

0
458
फोटो: सोशल मीडिया
The Hindi Post

नई दिल्ली | 02 फरवरी को खबर आई थी कि पूनम पांडेय का निधन हो गया हैं. इसके 24 घंटे बाद तस्वीर साफ हुई कि पूनम जिंदा हैं और उन्होंने सर्वाइकल कैंसर से अपनी मौत की खबर को इस प्रकार के कैंसर के बारे में जागरूकता फैलाने के लिए किया था.

कल पूनम की मौत की खबर से लोग स्तब्ध रह गए थे.

पूनम पांडेय के “जागरूकता फैलाने” के प्रयास पर फिल्म इंडस्ट्री से रिएक्शंस आने लगे हैं.

कंगना रनौत, जिनके शो ‘लॉक अप’ ने पूनम पांडे को रियलिटी टीवी स्टार का दर्जा दिया, उनकी ‘मौत’ पर ‘शोक’ जताने वाली पहली महिला थी.

कंगना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर लिखा, “यह बहुत दुखद है, एक यंग लड़की को कैंसर से खोना विभिषिका है. ओम शांति!”

रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ में पांडे के साथ काम करने वाली संभावना सेठ ने कहा कि पूनम ने उन्हें कभी नहीं बताया कि उन्हें सर्वाइकल कैंसर है.

पूनम द्वारा मौत की झूठी खबर की पुष्टि करने के बाद लोगों ने इसे एक पब्लिसिटी स्टंट करार दिया हैं.

अभिनेत्री पायल घोष ने कहा, “कुछ लोगों को जागरूकता के नाम पर इस तरह के स्टंट करना मजाक लगता है.सर्वाइकल कैंसर से पीड़ित लोगों को नर्क का जीवन जीना पड़ता है, लेकिन कुछ लोग इसे पीआर के लिए इस्तेमाल करना अपना अधिकार समझते हैं! दुखद.”

पूनम के दोस्त और डिजाइनर रोहित के. वर्मा ने कहा, “सर्वाइकल कैंसर के प्रति जागरूकता को फैलाना महत्वपूर्ण है, लेकिन मौत की झूठी कहानी बनाना भ्रामक हो सकता है, आइए जागरूकता बढ़ाने और इस गंभीर बीमारी से पीड़ित लोगों का समर्थन करने के लिए अधिक जिम्मेदार तरीकों को अपनाएं.”

पूनम पांडे की को-स्टार सायशा शिंदे ने कहा, “फेक सिंपैथी लेकर आप कभी जागरूकता हासिल नहीं कर सकते. आपने एक दोस्त को हमेशा के लिए खो दिया है. आपको शर्म आनी चाहिए.”

पूर्व ‘बिग बॉस’ कंटेस्टेंट श्रीजिता डे ने भी पांडे की आलोचना की हैं.

उन्होंने कहा, ”यह जागरूकता पैदा करने का कोई तरीका नहीं है. यह बेहद गलत है. मुझे विश्वास नहीं हो रहा कि कोई प्रमोशन के लिए इस कदर गिर सकता है. शर्म करो… ऐसे बहुत से लोग हैं जो वास्तव में कैंसर से लड़ रहे हैं. ये घटिया हरकत है.”

आईएएनएस

 


The Hindi Post