जिंदा हैं पूनम पांडेय…. सच आया सामने

0
1052
फोटो: सोशल मीडिया
The Hindi Post

शुक्रवार (02 फरवरी) को खबर आई थी कि मॉडल/अभिनेत्री पूनम पांडेय की सर्वाइकल कैंसर के कारण मौत हो गई हैं. इस खबर से सभी हैरान रह गए थे. लोगों को विश्वास नहीं हो रहा था कि पूनम पांडेय की अचानक सर्वाइकल कैंसर से मौत हो गई. इस बात पर भी हैरानी जताई गई कि पूनम पांडेय को सर्वाइकल कैंसर था और उन्होंने इस बारे में कभी किसी को बताया नहीं था.

पूनम पांडेय की मौत की खबर पर से पर्दा उठ गया हैं. दरअसल, पूनम पांडेय जिंदा हैं. पूनम ने एक वीडियो जारी कर बताया हैं कि उन्होंने अपने निधन की झूठी खबर फैलाकर सर्वाइकल कैंसर के बारे में जागरूकता बढ़ाने की कोशिश की हैं.

इंस्टाग्राम पर पूनम पांडे ने अपना वीडियो शेयर किया है. वीडियो में पूनम पूरी तरह स्वस्थ बैठी हुई नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस ने कहा, “मैं जिंदा हूं. सर्वाइकल कैंसर से मेरी मौत नहीं हुई है लेकिन इसने उन हजारों महिलाओं की जान ले ली है जो इस बीमारी से निपटने के बारे में नहीं जानती थी. वो इसके बारे में कुछ नहीं कर पाईं क्योंकि उन्हें कुछ पता ही नहीं था. मैं आपको यहां बताना चाहती हूं कि किसी दूसरे कैंसर के उलट सर्वाइकल कैंसर को हराना मुमकिन है. आपको बस अपने टेस्ट करवाने हैं और एचपीवी वैक्सीन लगवानी है.”

हिंदी पोस्ट वेब डेस्क

 

 


The Hindi Post