यूपी: अपने साथ हुई अभद्रता पर रो पड़ा ट्रैफिक कांस्टेबल, वीडियो हुआ वायरल

0
523
The Hindi Post

यूपी के उन्नाव के एक ट्रैफिक पुलिसकर्मी का रोने का वीडियो सामने आया है। दरअसल, कुछ लोगों द्वारा बदसलूकी किए जाने के कारण, ट्रैफिक कांस्टेबल माधव सिंह रो पड़े। कांस्टेबल का रोते हुए का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वो भी वीडियो सामने आया है जिसमें लोग माधव सिंह के साथ खराब बर्ताव कर रहे है।

पुलिस ने इस मामले में एक एफआईआर दर्ज कर ली है और जांच की जा रही है।

हिंदुस्तान की रिपोर्ट के अनुसार, इस कांस्टेबल ने एक गाड़ी रोकी जिसमें बीजेपी विधायक के समर्थक थे। रिपोर्ट्स के अनुसार, गाड़ी पर हूटर लगा था और शीशों पर काली फिल्म चढ़ी थी। इसपर कांस्टेबल ने चालान करना चाहा। उन्होंने नंबर प्लेट की फोटो खीच ली थी।

यह बात इन लोगों को नागवार गुजरी और वह माधव सिंह पर भड़क गए। उन्होंने कांस्टेबल के साथ अभद्रता कर डाली। माधव ने अपनी शिकायत में कहा है कि रज्जन मिश्रा, संदीप पाण्डेय, पंकज दीक्षित और अन्य लोगों ने गाड़ी के करीब आकर अपशब्दों का प्रयोग किया और तेज तेज चिल्लाकर कहने लगे “तुम मेरी गाड़ी का चालान करोगे…”

इतने में वहां काफी भीड़ जमा हो गई और यातायात बाधित हो गया। इस पूरे कृत्य से कांस्टेबल माधव सिंह बहुत आहत हुए और उन्होंने अपनी शिकायत दर्ज कराई। यह घटना गांधी नगर तिराहे (उन्नाव) की है।

कोतवाली में अपने वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों को घटना की जानकारी देते हुए कांस्टेबल माधव रो पड़े। इसी समय किसी ने वीडियो रिकॉर्ड कर लिया और सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया जिसके बाद यह वीडियो वायरल हो गया।

इस मामले में एक एफआईआर कोतवाली पुलिस स्टेशन में दर्ज की गई है। रज्जन मिश्रा, संदीप पाण्डेय, पंकज दीक्षित और तीन-चार अज्ञात लोगों के खिलाफ धारा 143, 147, 332 और 504 के तहत मामला दर्ज किया गया है। आगे की जांच जारी है।

हिंदी पोस्ट वेब डेस्क
हिंदी पोस्ट अब टेलीग्राम (Telegram) और व्हाट्सप्प (WhatsApp) पर है, क्लिक करके ज्वाइन करे

The Hindi Post