अरुण नाम के एक शख्स का ट्वीट वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने भारतीय रेलवे से शिकायत की कि टॉयलेट में पानी नहीं है. इस यात्री ने अपने ट्वीट में लिखा, “टॉयलेट में पानी नहीं आ रहा है, क्या करुँ… सीट पर शौच रोक कर बैठा हूँ.” अरुण ने अपने ट्वीट में ट्रेन नंबर भी बताया. उन्होंने बताया कि उनके साथ ऐसा पद्मावती एक्सप्रेस में हुआ. अरुण ने यह ट्वीट 11 मार्च को किया था.
आज मई पद्मावती एक्सप्रेस में सफर कर रहा था 14207 jaye to गाजियाबाद ट्रेन में टॉयलेट गया हापुड़ जा, पर तो यहां पानी नहीं आ रहा था अब मई क्या करू वापस आया और सीट पर रोक कर बैठा हूं ट्रेन 2 घंटे लेट चल रही हैं pic.twitter.com/QT5DAuFTBJ
— Arun Arun (@ArunAru77446229) March 11, 2023
उनके इस ट्वीट का संज्ञान लेते हुए रेलवे ने उनको जवाब दिया. रेलवे ने लिखा, “असुविधा के लिए खेद है। हम आपसे अनुरोध करते हैं कि कृपया यात्रा विवरण (पीएनआर/यूटीएस नंबर) और मोबाइल नंबर वैकल्पिक रूप से DM के माध्यम से हमारे साथ साझा करें। आप अपनी शिकायत सीधे https://railmadad.indianrailways.gov.in पर भी शीघ्र निवारण के लिए रजिस्टर कर सकते हैं”.
असुविधा के लिए खेद है। हम आपसे अनुरोध करते हैं कि कृपया यात्रा विवरण (पीएनआर/यूटीएस नंबर) और मोबाइल नंबर वैकल्पिक रूप से DM के माध्यम से हमारे साथ साझा करें। आप अपनी शिकायत सीधे https://t.co/AmJ5X4xFpA पर भी शीघ्र निवारण के लिए रजिस्टर कर सकते हैं।
— RailwaySeva (@RailwaySeva) March 11, 2023
अरुण इस इस ट्वीट पर लोगों ने मजे लिए. कुछ लोगों ने अरुण की इस समस्या पर गंभीरता भी दिखाई.
हिंदी पोस्ट वेब डेस्क