यात्री ने रेलवे से की शिकायत, कहा – “टॉयलेट में पानी नहीं है.. सीट पर रोक कर बैठा हूं..” रेलवे ने दिया जवाब

0
1132
सांकेतिक तस्वीर (क्रेडिट: इंग्लिश पोस्ट)
The Hindi Post

अरुण नाम के एक शख्स का ट्वीट वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने भारतीय रेलवे से शिकायत की कि टॉयलेट में पानी नहीं है. इस यात्री ने अपने ट्वीट में लिखा, “टॉयलेट में पानी नहीं आ रहा है, क्या करुँ… सीट पर शौच रोक कर बैठा हूँ.” अरुण ने अपने ट्वीट में ट्रेन नंबर भी बताया. उन्होंने बताया कि उनके साथ ऐसा पद्मावती एक्सप्रेस में हुआ. अरुण ने यह ट्वीट 11 मार्च को किया था.

उनके इस ट्वीट का संज्ञान लेते हुए रेलवे ने उनको जवाब दिया. रेलवे ने लिखा, “असुविधा के लिए खेद है। हम आपसे अनुरोध करते हैं कि कृपया यात्रा विवरण (पीएनआर/यूटीएस नंबर) और मोबाइल नंबर वैकल्पिक रूप से DM के माध्यम से हमारे साथ साझा करें। आप अपनी शिकायत सीधे https://railmadad.indianrailways.gov.in पर भी शीघ्र निवारण के लिए रजिस्टर कर सकते हैं”.

अरुण इस इस ट्वीट पर लोगों ने मजे लिए. कुछ लोगों ने अरुण की इस समस्या पर गंभीरता भी दिखाई.

हिंदी पोस्ट वेब डेस्क


The Hindi Post