ओरंगुटान ने टी-शर्ट और पैर पकड़ कर शख्स को लटकाया, वीडियो हुआ वायरल

0
344
सांकेतिक तस्वीर (पिक्साबे)
The Hindi Post

चिड़ियाघर में ओरंगुटान के साथ मस्ती करना एक आदमी को भरी पड़ गया। इस आदमी को जीवन का ऐसा सबक मिला है कि वो दोबारा कभी जानवरों को परेशान नहीं करेगा। साथ ही यह सब के लिए सबक हैं कि जानवरों को परेशान करने का परिणाम खतरनाक हो सकता हैं।

आइए आपको बताते है कि यह घटना है क्या।

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें देखा जा सकता है कि ओरंगुटान एक आदमी पर हमला कर देता। ओरंगुटान एक पिंजरे में बंद होता हैं। एक आदमी उसके बाड़े के आगे जाकर उसकी तरफ हाथ बढ़ाता हैं। इतने में ओरंगुटान लपककर उसकी टी-शर्ट पकड़ लेता हैं।

यह आदमी हैरान-परेशान हो जाता है। वो चिल्लाने लगता है। यह आदमी ओरंगुटान की पकड़ से छूटने की बहुत कोशिश करता हैं पर छूट नहीं पाता। इतने में ओरंगुटान इस आदमी के पैर को पकड़ लेता है और अपनी मजबूत ग्रिप बना लेता है। आदमी और जोर-जोर से चिल्लाने लगता हैं। तभी एक अन्य शख्स पहले वाले आदमी को छुड़ाने की कोशिश करता हैं पर उसे भी सफलता नहीं मिलती। वो भी अपने को ओरंगुटान के पकड़ में आने से बचाता हैं।

थोड़ी देर के बाद ओरंगुटान आदमी को छोड़ देता है पर तब तक उसकी हालत पूरी तरह खराब हो चुकी होती हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, यह वीडियो इंडोनेशिया के जू का है और यह घटना 6 जून को हुई थी। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा हैं।

 हिंदी पोस्ट वेब डेस्क
हिंदी पोस्ट अब टेलीग्राम (Telegram) और व्हाट्सप्प (WhatsApp) पर है, क्लिक करके ज्वाइन करे

The Hindi Post