नीदरलैंड के सांसद गीर्ट विल्डर्स ने नुपुर शर्मा का फिर किया समर्थन; कहा उन्हें भी मिल रही है जान से मारने की धमकी

0
169
फोटो: ट्विटर
The Hindi Post

जहां एक और अरब और इस्लामिक देश पूर्व भाजपा प्रवक्ता नुपुर शर्मा के पैगंबर मोहम्मद पर दिए बयान से बेहद नाराज है वहीं नीदरलैंड के सांसद गीर्ट विल्डर्स (Geert Wilders) उनके समर्थन में खड़े हो गए हैं। इस सब के बीच, आतंकी संगठन अलकायदा ने भारत में आतंकवादी हमले करने की धमकी दी है।

अलकायदा की इस धमकी पर भी गीर्ट विल्डर्स  ने अपनी प्रतिक्रिया दी हैं। उन्होंने ट्वीट करके भारत से कहा है कि आतंकवादियों के आगे झुकना नहीं चाहिए। “अलकायदा जैसे इस्लामिक आतंकवादियों के आगे कभी नहीं झुकना चाहिए। वो बर्बरता का प्रतिनिधित्व करते है।”

उन्होंने आगे कहा कि पूरे भारत को नुपुर शर्मा का समर्थन करना चाहिए। “अलकायदा और तालिबान ने कई साल पहले मुझे भी अपनी हिटलिस्ट में डाला था। एक सबक.. आतंकियों के सामने कभी मत झुको, कभी नहीं।”

उन्होंने एक अन्य ट्वीट में लिखा, “मैं नुपुर शर्मा का समर्थन करता हूं।”

उन्होंने कहा कि यह हास्यास्पद है कि अरब और इस्लामिक मुल्क भारतीय नेता नुपुर शर्मा से सच बोलने के लिए नाराज है। सांसद ने कहा कि भारत माफी क्यों मांगे?

एक और ट्वीट में उन्होंने जानकारी दी कि उन्हें जान से मारने की धमकियां मिल रही है। “नुपुर शर्मा का समर्थन करने पर मुझे मुस्लिमों से जान से मारने की धमकी मिल रही हैं।” उन्होंने फिर दोहराया कि नुपुर शर्मा ने जो कहा वो सच कहा।

“मेरा उनके नाम एक पैगाम हैं.. भाड़ में जाओ। तुम्हारे पास कोई नैतिक मूल्य नहीं है। हम सच के साथ खड़े है। हम आजादी के साथ खड़े है।”

हिंदी पोस्ट वेब डेस्क
हिंदी पोस्ट अब टेलीग्राम (Telegram) और व्हाट्सप्प (WhatsApp) पर है, क्लिक करके ज्वाइन करे

The Hindi Post