‘मेरे पति ने 15 करोड़ के लिए की सतीश कौशिक की हत्या’, महिला ने दिल्ली पुलिस में दर्ज कराई शिकायत

0
1726
File Photo
The Hindi Post

नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्टर सतीश कौशिक की मौत के मामले में नई जानकारी सामने आई है. एक महिला ने दावा किया है कि उनके पति ने कथित तौर पर 15 करोड़ रुपये के लिए कौशिक की हत्या है. महिला का आरोप है कि उनके पति ने सतीश कौशिक से 15 करोड़ रूपए लिए थे जो वह वापस नहीं करना चाहते थे. महिला के अनुसार, उनके पति दिल्ली में रहते है ओर वो एक बिजनेसमैन है. उन्होंने यह भी दावा किया कि इस रकम को उनके पति ने दुबई में इन्वेस्ट करने के मकसद से सतीश कौशिक से लिया था. महिला ने दिल्ली पुलिस आयुक्त के कार्यालय में दर्ज कराई अपनी शिकायत में यह सभी दावे किए है.

महिला ने कहा कि उनके पति पैसे चुकाना नहीं चाहते थे. उन्होंने दावा किया कि सतीश कौशिक की हत्या कुछ दवाएं देकर की गई ओर इन दवाओं का इंतजाम उनके पति ने की किया था.

इससे पहले शनिवार को, एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा था कि उन्होंने (दिल्ली के) फार्महाउस से कुछ ‘दवाएं’ बरामद की हैं. इसी फार्महाउस में सतीश कौशिक एक पार्टी में शामिल हुए थे. इसके बाद ही उनका निधन हो गया था. उनका निधन कथित तौर पर कार्डियक अरेस्ट के कारण हुआ था.

आईएएनएस ने महिला से इस बारे में बात की है. साथ ही उस कंप्लेंट की कॉपी भी देखी है जो महिला ने पुलिस को लिखकर दी है.

महिला ने दावा किया कि उन्होंने 13 मार्च, 2019 को व्यवसायी (अपने पति) से शादी की थी. उन्होंने कहा कि उन्हें सतीश कौशिक से उनके पति ने ही मिलवाया था. उन्होंने यह भी कहा कि सतीश कौशिक उनसे ओर उनके पति से नियमित रूप से इंडिया ओर दुबई में मिलते थे.

उन्होंने दावा किया कि 23 अगस्त, 2022 को सतीश कौशिक उनके दुबई वाले घर आए थे और वहां उनके पति से 15 करोड़ रुपये वापस देने की मांग की थी.

महिला ने अपनी शिकायत में कहा कि “मैं ड्राइंग रूम में मौजूद थी. मेरे पति और सतीश कौशिक के बीच बहस हो रही थी. सतीश कह रहे थे कि उन्हें पैसों की सख्त जरूरत है. उन्होंने 15 करोड़ रुपये वापस मांगे. उन्होंने मेरे पति से कहा कि न तुमने इन पैसों का इन्वेस्टमेंट किया ओर न ही मुझे वापस दिए. मैं ठगा हुआ महसूस कर रहा हूँ.”

उन्होंने दुबई में एक पार्टी में क्लिक की गई फोटो भी दिखाई. इस फोटो में महिला के पति और सतीश कौशिक साथ-साथ है. महिला का आरोप है कि पार्टी में अंडरवल्र्ड डॉन दाऊद इब्राहिम का बेटा भी मौजूद था.

महिला ने अपनी शिकायत में यह भी कहा गया है कि उनका पति कई तरह के ड्रग्स का कारोबार करता है. “मेरे पति ने सतीश कौशिक से वादा किया था कि वह जल्द ही पैसे चुका देंगे. जब मैंने अपने पति से पूछा कि यह क्या मामला है तो वो बोले कि उन्होंने सतीश के दिए पैसे कोविड महामारी के दौरान खो दिए है. मेरे पति ने कहा कि वह कौशिक से छुटकारा पाने की योजना बना रहे हैं.”

शिकायत में आगे कहा गया है कि पैसों को लेकर 24 अगस्त 2022 को उनके पति और सतीश कौशिक के बीच तीखी नोकझोंक हुई थी. महिला ने दावा किया कि उनके पति ने कौशिक से कहा पेमेंट करने के लिए उनको कुछ और समय चाहिए.

शिकायत में महिला ने कहा- “अब मैंने कौशिक के निधन की खबर पढ़ी है. मुझे पूरा शक है कि यह मेरे पति ही है जिन्होंने अपने साथियों के साथ मिलकर साजिश रची और कौशिक को नशीला पदार्थ देकर मार डाला ताकि उन्हें पैसे वापस न करने पड़ें.”

इस मामले में पुलिस अधिकारियों ने कोई टिप्पणी नहीं की है. सूत्रों के मुताबिक, फार्महाउस पर हुई पार्टी में शामिल 25 लोगों को पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा.

By IANS

संपादित की – हिंदी पोस्ट वेब डेस्क


The Hindi Post