Madhya Pradesh: दो वर्षीय बच्चे को घूसे व थप्पड़ मारती और उसके बाल पकड़कर खींचती दिखी आया

0
428
The Hindi Post

जबलपुर | मध्यप्रदेश के जबलपुर में एक आया का दो साल के बच्चे को बेदर्दी से पीटने का वीडियो सामने आया है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

दिल को दहला देने वाले इस वीडियो में देखा जा सकता है कि बच्चे की देख-रेख के रखी गई आया उसे भूखा रखने के साथ ही उसकी पिटाई भी करती थी.

मिली जानकारी के अनुसार, जबलपुर के मारो ताल इलाके में रहने वाले बिजली विभाग के जूनियर इंजीनियर मुकेश कुमार विश्वकर्मा और जिला न्यायालय में कार्यरत उनकी पत्नी ने अपने मासूम बच्चे की देखरेख के लिए एक आया को रखा. बच्चा जब ठीक से खाना नहीं खा रहा था तो मुकेश ने बच्चे को चिकित्सक को दिखाया. डॉक्टर ने बच्चे की आंतों में इन्फेक्शन की बात बताई.

पत्नी-पत्नी ने तय किया कि घर पर कैमरा लगवाया जाए ताकि बच्चे और आया पर नजर रखी जा सके. दोनों पति-पत्नी नौकरी में कार्यरत थे और इसलिए बच्चे को आया की निगरानी में घर पर छोड़ जाते थे.

आया को कैमरे की जानकारी नहीं थी. एक दिन जब घर पर बच्चे के माता-पिता दोनों नहीं थे तब उसने फिर से बच्चे की पिटाई की. उसके पेट में घूसे मारे. उसको थप्पड़ मारा. यह सब कैमरे में रिकॉर्ड हो गया. इस सीसीटीवी फुटेज को माता-पिता देख कर हैरान रह गए. उन्होंने इस सब के बारे में पुलिस से शिकायत की.

पुलिस ने कार्रवाई करते हुए, इस मामले में एक केस दर्ज कर, आया को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

हिंदी पोस्ट वेब डेस्क

(इनपुट्स: आईएएनएस)

 

हिंदी पोस्ट अब टेलीग्राम (Telegram) और व्हाट्सप्प (WhatsApp) पर है, क्लिक करके ज्वाइन करे


The Hindi Post