बदला लेने की मंशा ने युवक को बना दिया सिरफिरा, देश के इस बड़े अंतर्राष्ट्रीय हवाईअड्डे को दे दी बम से उड़ा देने की धमकी

0
249
सुभाष गुप्ता
The Hindi Post

बेंगलुरू |  पुलिस ने शुक्रवार सुबह बेंगलुरु अंतर्राष्ट्रीय हवाईअड्डे को बम से उड़ाने की धमकी देने वाले व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। बम की धमकी की कॉल के बाद एयरपोर्ट पर भगदड़ मच गई थी। पर बाद में बम से एयरपोर्ट उड़ा देने की धमकी झूठी निकली।

एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि गिरफ्तार व्यक्ति की पहचान पश्चिम बंगाल के सुभाष गुप्ता के रूप में हुई है।

गुप्ता ने अपनी बहन को तलाक देने वाले अपने पूर्व जीजा (बहनोई) के नाम पर पुलिस कंट्रोल रूम में फोन किया था। ऐसा उसने अपने जीजा से (अपनी बहन से तलाक लेने पर) बदला लेने की नीयत से किया।

विज्ञापन
विज्ञापन

फोन पर मिली धमकी के बाद हवाई अड्डे के अधिकारियों, केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल के कर्मियों और डॉग स्क्वायड के साथ-साथ बम निरोधक दस्ते ने हवाई अड्डे के परिसर में सघन पड़ताल की।

आरोपी ने शुक्रवार तड़के करीब साढ़े तीन बजे फोन किया था। पुलिस नियंत्रण कक्ष ने कॉल रिकॉर्ड की थी और हवाईअड्डा अधिकारियों को सूचित किया था।

अधिकारियों ने सुरक्षा जांच की और हवाई अड्डे के परिसर और टर्मिनल भवन में बैग और संदिग्ध वस्तुओं के लिए एक घंटे से अधिक समय तक तलाशी ली।

पूरी तरह से जांच करने के बाद यह पता चला कि धमकी झूठ है। जिसके बाद अधिकारियों और यात्रियों ने राहत की सांस ली।

हवाई अड्डे के परिसर में बम विस्फोट की धमकी भरे फोन कॉल के बाद सुरक्षा भी कड़ी कर दी गई थी। पुलिस द्वारा आगे की जांच की जा रही है।

विज्ञापन
विज्ञापन

आईएएनएस

हिंदी पोस्ट अब टेलीग्राम (Telegram) और व्हाट्सप्प (WhatsApp) पर है, क्लिक करके ज्वाइन करे


The Hindi Post