‘लॉक अप’: सायशा का खुलासा, ‘मशहूर फैशन डिजाइनर के साथ किया था सेक्स’

0
124
सायशा शिंदे (फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
The Hindi Post

मुंबई | ‘लॉक अप’ की प्रतियोगी सायशा शिंदे ने शो में अपने जिदगी के सबसे बड़े राज से पर्दा हटाया। उन्होंने इंडस्ट्री के मशहूर फैशन डिजाइनर के साथ अपने संबंधों के बारे में खुलासा किया। जजमेंट डे वाले एपिसोड में सायशा, पायल रोहतगी और अंजलि अरोड़ा बॉटम 3 में थीं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और शो की होस्ट कंगना रनौत ने सायशा से कहा, मैं सीधे बिना बजर राउंड के आपको अपने राज को बताने का ऑप्शन देती हूं।

सायशा ने कहा, मैं इंडस्ट्री में नई थी। उस वक्त मेरी मुलाकात मेरे फेवरेट डिजाइनर से हुई। जब मैं उनसे मिली, तो मैं बहुत एक्साइटिड थी, उन्होंने मुझे अपने होटल के कमरे में बुलाया और मुझसे बहुत अच्छे से बात की। उन्होंने दिखाने की कोशिश की, कि वह दुखी हैं। जीवन में उनके साथ कोई नहीं है, उनकी तकलीफें देख मैंने उन्हें गले लगा लिया और फिर हमने सेक्स किया।

विज्ञापन
विज्ञापन

उसके बाद हम रिलेशन में आए। कुछ दिनों बाद मैंने दोस्तों से सुना कि वह 7-8 लड़कों के साथ पहले भी ऐसा कर चुका है।

जब राज खुलने लगा, तो मुझे फैशन वीक से बैन कर दिया गया। उसने मुझे धोखा दिया, उसके कई ब्वॉयफ्रेंड्स थे। कठिनाइयों के बावजूद मैंने हार नहीं मानी और कई प्रोजेक्ट्स पर काम किया है। मुझे उम्मीद है कि मेरी कहानी लोगों को इस तरह की चीजों से प्रभावित न होने के लिए प्रेरित करेगी।

कंगना ने कहा, यौन शोषण वास्तविक है। लोग कहते हैं कि यह हर इंडस्ट्री में होता है, चाहे वह लड़का हो या लड़की। लेकिन आप हमेशा अपना ध्यान अपने लक्ष्य पर रखे। ‘मी टू’ आंदोलन के बाद भी कुछ भी नहीं बदला।

‘लॉक अप’ ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर पर देखा जा सकता है।

आईएएनएस

हिंदी पोस्ट अब टेलीग्राम (Telegram) और व्हाट्सप्प (WhatsApp) पर है, क्लिक करके ज्वाइन करे


The Hindi Post