राहुल गांधी के भाषण के दौरान खालिस्तान समर्थकों ने की नारेबाजी, कांग्रेस नेता ने दिया जवाब

0
308
The Hindi Post

कांग्रेस नेता राहुल गांधी अमेरिका की यात्रा पर है. उन्होंने आज (31 May) अमेरिका में रहने वाले भारतीयों को संबोधित किया. इस दौरान वो कभी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमलावर हुए तो कभी उनकी सरकार पर. जिस समय वह लोगों को संबोधित कर रहे थे उसी दौरान कुछ लोग खालिस्तान के समर्थन में नारेबाजी करने लगे. हालांकि, राहुल ने इसका जबाव ‘भारत जोड़ो के नारे’ और ‘मोहब्बत की दुकान’ से दिया. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

भाजपा नेता अमित मालवीय ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा, “1984 के सिख नरसंहार (कांग्रेस द्वारा फैलाया गया) के लिए राहुल गांधी को अमेरिका में घेरा गया… ऐसी नफ़रत की आग लगायी थी, जो अब तक नहीं बुझी.”

इस पर कांग्रेस नेत्री सुप्रिया श्रीनेत ने जवाब देते हुए लिखा, “अमित मालवीय, तुम राहुल गांधी की ख़िलाफ़त करने के लिए खालिस्तान का समर्थन करने वालों का साथ क्यों दे रहे हो? तुम्हारे अंदर भारत को तोड़ने की चाह क्यों है? वैसे आगे सुनते तो देखते कि कैसे उन ख़ालिस्तान की चाह रखने वालों का जवाब ‘भारत जोड़ो’ के नारे लगा कर लोगों ने ही दे दिया. एक बार तुम भी तिरंगा हाथ में लेकर ज़ोर से बोलो ‘जोड़ो-जोड़ो, भारत जोड़ो’, यक़ीन मानो – तुम्हारे जैसे देशद्रोही को भी अच्छा लगेगा.”

हिंदी पोस्ट वेब डेस्क


The Hindi Post