BJP में शामिल हुए बसपा सांसद, कुछ दिन पहले किया था PM मोदी के साथ लंच

0
840
भाजपा में शामिल होते रितेश पांडेय (फाइल फोटो)
The Hindi Post

लोकसभा चुनाव से ठीक पहले बहुजन समाज पार्टी के सांसद रितेश पांडेय बीजेपी में शामिल हो गए है. आज (रविवार) ही उन्होंने बसपा की प्राथमिक सदस्यता से त्यागपत्र दिया है.

बीजेपी दफ्तर में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान बीजेपी के यूपी प्रभारी बैजयंत पांडा, प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी और डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने रितेश पांडेय का स्वागत किया.

बता दे कि रितेश पांडेय यूपी के अंबेडकर नगर से सांसद है. उन्होंने बसपा प्रमुख मायावती को अपना त्यागपत्र भेजा है. उन्होंने पार्टी छोड़ने का कारण भी बताया है.

उन्होंने बसपा प्रमुख मायावती को भेजे पत्र में कहा कि लंबे समय से उन्हें न तो पार्टी की बैठकों में बुलाया जा रहा है और न ही नेतृत्व स्तर से कोई संवाद हो रहा है.

उन्होंने आगे कहा, “मैंने आपसे और वरिष्ठ पदाधिकारियों से वार्ता के बहुत प्रयास किए लेकिन परिणाम नहीं निकला. पार्टी को मेरी सेवाओं की जरूरत अब नहीं है. पार्टी से नाता तोड़ने का निर्णय भावनात्मक रूप से कठिन है लेकिन अब कोई और विकल्प भी नहीं है.”

बता दे कि रितेश पांडेय उन 9 सांसदों में शामिल थे जिन्होंने संसद के बजट सत्र के दौरान संसद भवन की कैंटीन में लंच किया था.

हिंदी पोस्ट वेब डेस्क

 


The Hindi Post