Kanpur: पटाखा चबाने से उड़ गया गाय का जबड़ा

0
688
The Hindi Post

कानपुर | उत्तर प्रदेश के कानपुर से एक दर्दनाक खबर सामने आई है. यहां कूड़े में फेंके गए पटाखा बम को चबाने से एक गाय का निचला जबड़ा फट गया. यह घटना कानपुर के काकादेव इलाके की है. कुछ लोगों ने गाय के मुंह से खून बहने की तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की है. बुरी तरह से घायल गाय का वीडियो भी सामने आया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि गाय का जबड़ा फट गया है और खून बह रहा है.

पशु कार्यकर्ताओं ने गंभीर रूप से घायल गाय की तलाश की और उसे ढूंढ निकाला. इसके बाद उन्होंने घायल पशु का प्राथमिक उपचार कराया.

संपर्क करने पर पुलिस ने कहा कि मामला उनके संज्ञान में लाया गया है और वे इसकी जांच कर रहे हैं.

विज्ञापन
विज्ञापन

अभी तक की जांच में पता चला है कि गाय बम फटने से घायल हुई है. हालांकि, पुलिस सभी पहलुओं पर जांच कर रही है. इलाके में लगे CCTV खंगाले जा रहे है.

पुलिस का कहना है कि अगर इसमें किसी की शरारत सामने आई तो सख्त कार्रवाई करेंगे.

प्राप्त जानकारी के अनुसार, गाय को एंटीबायोटिक और दर्द कम करने कि दवा दी गई है. गाय के जड़बे का ऑपरेशन करना पड़ेगा क्योंकि वह लटक गया है. इससे गाय के अत्याधिक पीड़ा में होने का अंदाजा लगाया जा सकता है.

ऐसा अंदाजा लगाया जा रहा है कि भोजन की तलाश में गाय ने कूड़े के ढेर में मुँह मारा होगा और इस दौरान वह पटाखा चबा गई होगी. पटाखा चबाते ही वो मुँह में ही फट गया होगा. यह पटाखा सुतली बम हो सकता है.

हिंदी पोस्ट वेब डेस्क
(इनपुट्स: आईएएनएस)


The Hindi Post